Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा

खेशारी लाल यादव और काजल राघवानी के डांस के दीवाने हुए दर्शक

यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह गाना

Published

on

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के लाखों चहेते भारत के हिंदी भाषी क्षेत्र में हैं। यही वजह है कि इनके किसी भी कार्य को खूब पसाद किया जाता है। इन दिनों इन दोनों सुपरस्टार को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। इन दोनों की जुगलबंदी वाला एक गाना इनके चेहेतों के द्वारा खूब पसंद किया गया है। यह गाना उनकी फिल्म मुकद्दर का है जिसमें इन दोनों की दिलकश अदाओं को खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गानें की लोकप्रियता का आकलन इससे लगाया जा सकता है कि जिस तरह से इसे यूट्यूब पर देखा है। अभी तक इस गाने को अभी तक 1 करोड़ 67 लाख लोगों ने देख लिया है। और अभी लोगों के देखने का सिलसिला निरन्तर जारी है। इस वीडियो में दोनों का खूब धाकड़ देखा जा रहा है, और ऐसा लगता है, कि इस जुगलबंदी नें लोगों को अपना ख्याल कर लिया है। इनकी लोकप्रियता का जादू वैसे भी खूब है। इनके चाहने वाले इनके गाने और फिल्मों को काफी चाव से पसंद करते हैं।

 

ऐसा माना जाता है कि इन दोनों की भोजपुरी फिल्मों में जुगलबंदी सर चढ़ कर बोल रही है। इन दोनों ने अभी तक भोजपुरी की बहुत सी फिल्मों में एक साथ अपना जौहर दिखाया है। फिल्मीं जनकों का यह मानना हा कि इन दोनों नें भोजपुरी फिल्म संघर्ष में एक साथ काम करते देखे गए थे।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहे

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>