Connect with us

ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म के मशहूर कलाकार प्रदीप पांडेय(चिंटू ) की फिल्म “नायक” का ट्रेलर रिलीज़

भोजपुरी फिल्म के मशहूर कलाकार प्रदीप पांडेय अभिनीत फिल्म “नायक” का हुआ आगाज़

Published at

on

भोजपुरी फिल्म के मशहूर कलाकार प्रदीप पांडेय (चिंटू ) के फिल्म नायक का ट्रेलर अब सोशल मीडिया पर लॉन्च हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार दिख रहा है, जिसमें चिंटू डायलॉग के साथ अच्छे स्टंट करते नज़र आ रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया था, जिसकों देखने वालों की संख्या काफी थी। इनके चाहने वालों की बात करें, तो पोस्टर रिलीज़ होने के बाद से ही उनके चेहेतों की मानों होड़ सी लग गयी हो। लोग फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे थे, लेकिन अब इस फिल्म का यह ट्रेलर रिलीज़ होने से उनके चाहने वालों को एक डोज़ ज़रूर ही मिला होगा।

हम आप को बताना चाहते हैं कि इस फिल्म में प्रदीप पांडेय मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों में प्रदीप को काफी पसंद भी किया जाता रहा है। ट्रेलर से पहले पोस्टर में चिंटू को फावड़ा लिए हुए दिखाया गया था, साथ ही वे इस पोस्टर में काफी गुसैल नज़र आ रहे थे। इस पोस्टर में फोटो के पीछे कुछ बिल्डिंगें भी दिखाई गयी थी। इस फिल्म की कहानी की बात की जाए, तो इसकी कहानी लीक से काफी हटकर होगी। इसमें चिंटू के अपोजिट तेलगू की मशहूर अदाकारा पावनी भी हैं, जिनकी यह पहली भोजपुरी फिल्‍म होगी। फिल्‍म भोजपुरी स्‍क्रीन की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक बताई जा रही है। इस फिल्म का निर्माण रोचीश्री मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है।

ट्रेलर को देख यह बताया जा सकता है कि यह भोजपुरी फिल्म प्रेम से लबालब है। इस ट्रेलर में प्रदीप पांडेय और पावनी के इस प्यार से लबरेज़ जोड़ी को क्या खूब फिल्माया गया है। फिल्म में कहानी के साथ-साथ गानों का भोजपुरी तड़का क्या खूब नज़र आ रहा है। इस फिल्म में चिंटू एक सामाजिक भूमिका में नज़र आ रहे हैं। अब देखने की बात यह है कि चिंटू की इस फिल्म को देखने वालों की किस तरह की प्रतिक्रियायें सामने आने वाली हैं, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

ट्रेलर

अक्षरा सिंह की आगामी फिल्म “लव मैरेज” का ट्रेलर रिलीज़

विष्णु शंकर ‘बेलू’ के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी लव मैरेज और अरेंज्ड मैरेज के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आ रही है।

Published at

on

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह की आगामी फिल्म लव मैरेज का धमाकेदार ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। यूट्यूब पर रिलीज़ किये गए इस ट्रेलर में अक्षरा सिंह का दमदार अभिनय दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। यह फिल्म रोमांस, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर नज़र आ रही है।

विष्णु शंकर ‘बेलू’ के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी लव मैरेज और अरेंज्ड मैरेज के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आ रही है। फिल्म के कुछ गीत भी बेहद शानदार हैं। गुप्ता प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म को राम कोमल गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को साजीद-समशेर ने लिखा है, जबकि इसके गीत प्यारे लाल यादव और आज़ाद सिंह की कलम से निकले हैं। इस फिल्म का संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है।

अभिनय की बात की जाए, तो इस फिल्म में अक्षरा सिंह, अमरिश सिंह, अयाज खान, अरून सिंह, विष्णु शंकर, अवधेश मिश्रा, सलोनी बिस्ता, मिथलेश अवनिश, सुबोध सेठ, पूजा दुबे और रोहित सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। बहरहाल फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। अब फिल्म में अक्षरा सिंह का अभिनय कितना दमदार होता है, ये तो वक़्त आने पर ही पता चल पायेगा।

भोजपुरी सिनेमा की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म “राजा हो गईल दीवाना” का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Published at

on

भोजपुरी के उभरते सितारे ऋषभ कश्यप और पूजा भट्ट की आने वाली फिल्म राजा हो गईल दीवाना का ट्रेलर अब यूट्यूब पर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देख ऐसा प्रतीत किया जा सकता है कि यह फिल्म एक्शन, ड्रामा के साथ-साथ प्यार से सराबोर है। फिल्म की प्रसिद्धि को इससे बताया जा सकता है कि जिस तरह से यूट्यूब पर लोगों का इसके प्रति एक हुजूम देखने को मिला है, सबूत यह हैं की यूट्यूब पर बढाती हुई लाइक्स। इसे देखने वालों को संख्या 3 लाख से अधिक देखी जा रही है, और दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

इस फिल्म को दिनकर योगेश्वर कपूर और नील मिश्रा के द्वारा निर्मित किया गया है और फिल्म को डी. के. द्वारा निर्देशित किया गया है। प्यार से लबरेज़ इस फिल्म के ट्रेलर में गानों का एक तड़का दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में प्रियंका सिंह, आलोक कुमार, गोलू, मोहन राठौर, विकाश पांडे ने अपने खूबसूरत संगीत से सवार है। फिल्म में ऋषभ कश्यप, पूजा भट्ट, शीतल ओहरी, सुशील सिंह, प्रकाश जेस, अयाज खान, कविता अग्रवाल,अमृता पांडेय मुख्य किरदार में भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर यह आकलन लगाया जा सकता है कि फिल्म कॉलेज के छात्रों पर आधारित है, यह फिल्म युवा पीढ़ी को ज़रूर लुभाएगी।

जानकारी के लिए हम आप को बताना चाहते हैं कि ऋषभ कश्यप, दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ और निरहुआ रिक्शावाला से बतौर बाल कलाकार के रूप में अभिनय कर चुके हैं। वर्ष 2013 में फिल्म तू ही तो मेरी जान हो राधा में बतौर मुख्य कलाकार काम कर चुके हैं और अब इस फिल्म में भी बतौर मुख्य कलाकार के रूप में देखे जायेंगें। यह बतौर मुख्य कलाकार इनकी दूसरी फिल्म मानी जा सकती है। अब देखने की बात यह है कि यह भोजपुरी का नया जोश दर्शकों के बीच कितना नाम बटोर पाने में कामयाब हो पाता है।

Continue Reading

Trending

>