Connect with us
Advertisement

ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म के मशहूर कलाकार प्रदीप पांडेय(चिंटू ) की फिल्म “नायक” का ट्रेलर रिलीज़

भोजपुरी फिल्म के मशहूर कलाकार प्रदीप पांडेय अभिनीत फिल्म “नायक” का हुआ आगाज़

Published

on

भोजपुरी फिल्म के मशहूर कलाकार प्रदीप पांडेय (चिंटू ) के फिल्म नायक का ट्रेलर अब सोशल मीडिया पर लॉन्च हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार दिख रहा है, जिसमें चिंटू डायलॉग के साथ अच्छे स्टंट करते नज़र आ रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया था, जिसकों देखने वालों की संख्या काफी थी। इनके चाहने वालों की बात करें, तो पोस्टर रिलीज़ होने के बाद से ही उनके चेहेतों की मानों होड़ सी लग गयी हो। लोग फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे थे, लेकिन अब इस फिल्म का यह ट्रेलर रिलीज़ होने से उनके चाहने वालों को एक डोज़ ज़रूर ही मिला होगा।

हम आप को बताना चाहते हैं कि इस फिल्म में प्रदीप पांडेय मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों में प्रदीप को काफी पसंद भी किया जाता रहा है। ट्रेलर से पहले पोस्टर में चिंटू को फावड़ा लिए हुए दिखाया गया था, साथ ही वे इस पोस्टर में काफी गुसैल नज़र आ रहे थे। इस पोस्टर में फोटो के पीछे कुछ बिल्डिंगें भी दिखाई गयी थी। इस फिल्म की कहानी की बात की जाए, तो इसकी कहानी लीक से काफी हटकर होगी। इसमें चिंटू के अपोजिट तेलगू की मशहूर अदाकारा पावनी भी हैं, जिनकी यह पहली भोजपुरी फिल्‍म होगी। फिल्‍म भोजपुरी स्‍क्रीन की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक बताई जा रही है। इस फिल्म का निर्माण रोचीश्री मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है।

ट्रेलर को देख यह बताया जा सकता है कि यह भोजपुरी फिल्म प्रेम से लबालब है। इस ट्रेलर में प्रदीप पांडेय और पावनी के इस प्यार से लबरेज़ जोड़ी को क्या खूब फिल्माया गया है। फिल्म में कहानी के साथ-साथ गानों का भोजपुरी तड़का क्या खूब नज़र आ रहा है। इस फिल्म में चिंटू एक सामाजिक भूमिका में नज़र आ रहे हैं। अब देखने की बात यह है कि चिंटू की इस फिल्म को देखने वालों की किस तरह की प्रतिक्रियायें सामने आने वाली हैं, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Advertisement
>