Connect with us

भोजपुरी सिनेमा

टिक टॉक की घर वापसी पर झूम उठीं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी

मद्रास हाईकोर्ट ने एक याचिका की सुनवाई के दौरान इस वीडियो एप पर प्रतिबन्ध लगा दिया था।

Published

on

भोजपुरी की मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। भारत में चीनी वीडियो शेयरिंग एप के बैन होने के बाद मानों युवाओं में भी सोशल मीडिया के प्रति मिठास कुछ कम हो गई थी। लेकिन अब इस एप की घर वापसी के बाद सबके चेहरे एक बार फिर खिल उठे हैं। टिक टॉक से बैन हटने के बाद भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी भी ख़ुशी से झूम उठी हैं। उन्होंने अपने टिक टॉक हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक पुराने गाने पर थिरकती हुई नज़र आ रही हैं।

रानी चटर्जी ने बुधवार शाम को अपने टिक टॉक हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक पुराने गाने पर डांस करते हुए टिक टॉक से बैन हटने की ख़ुशी ज़ाहिर की है। यह गीत देवानंद स्टारर फिल्म सी.आई.डी का है। गीत का नाम “बूझ मेरा क्या नाव रे, नदी किनारे गाँव रे” है। इस वीडियो में रानी की डांसिंग स्टाइल आपका मन मोह लेगी। रानी ने इस वीडियो को टिक टॉक पर बनाया है और उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

#tik_tok #back

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए रानी ने टिक टॉक से बैन हटने की ख़ुशी जताई है। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा,”टिक टॉक इज बैक।” हम आपको बता दें कि मद्रास हाईकोर्ट ने एक याचिका की सुनवाई के दौरान इस वीडियो एप पर प्रतिबन्ध लगा दिया था, जिसके बाद टिक टॉक ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट के आग्रह पर इस फैसले पर पुनर्विचार किया गया और टिकटॉक से प्रतिबन्ध हटा लिया गया है।

भोजपुरी और हिंदी फिल्मों की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>