Connect with us

ताज़ा अपडेट

“दे दे प्यार दे” को पहले दिन दर्शकों से मिला खूब प्यार

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के पहले दिन के कारोबार को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि “दे दे प्यार दे” को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है।

Published

on

de-de-pyaar-de

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। कलेक्शन को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दे दे प्यार दे को दर्शकों से पहले दिन बेहद प्यार मिला है। गुरूवार को फिल्म के प्रीव्यू और शुक्रवार को इसके कलेक्शन को मिलाकर देखा जाए, तो फिल्म ने अच्छा कारोबार किया है।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। फ़िल्मी पंडितों की मानें, तो पहले दिन फिल्म का कारोबार बेहतर रहा है, लेकिन अनुमान यही लगाया जा रहा है कि वीकेंड में यह फिल्म दमदार कलेक्शन करेगी। फिल्म को देखने के बाद दर्शकों की ओर से फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। फिल्म की कहानी के अलावा अभिनय को भी दर्शक बेहद सराह रहे हैं।

फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी की बात की जाए, इस फिल्म में 50 वर्ष के अजय देवगन अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं, जिन्हें 26 वर्ष की रकुल प्रीत सिंह से इश्क हो जाता है। इस अनोखी लव स्टोरी में मोड़ तब आता है, जब अजय अपनी युवा साथी के साथ अपने पत्नी और बच्चों से मिलने पहुँचते हैं। देखा जाये, तो फिल्म हंसाती भी है और सोचने पर मजबूर भी करती है। बहरहाल फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है। अब देखना है कि पहले सप्ताह फिल्म कितने करोड़ का कारोबार कर पाती है। आम तौर पर अजय देवगन की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अक्सर कामयाब ही होती हैं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>