Connect with us
Advertisement

ताज़ा अपडेट

100 करोड़ पार कर गई अक्षय कुमार की केसरी !

Published

on

kesari box office collection day 7 akshay kumar

This article is also available in: English (English)

खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने महज एक सप्ताह के भीतर ही 100 करोड़ रुपयों का कारोबार कर इस वर्ष बॉक्स ऑफिस पर नया रेकॉर्ड कायम कर लिया है। अक्षय की फिल्म केसरी ने यह उपलब्धि रिलीज़ के सातवें दिन हासिल की है, जबकि रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय और अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल क्रमश: रिलीज़ के आठवें और नौवें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में कामयाब रहीं थी। रिलीज़ के बाद से ही यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने सातवें दिन भी जबरदस्त कमाई करते हुए 6.52 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके चलते अक्षय कुमार की केसरी सातवें दिन 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने में कामयाब रही।

रिलीज़ के पहले से ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया जा रहा था और अब यह फिल्म ब्लॉकबस्टर बन चुकी है। जिस प्रकार से सिनेमा घरों में दर्शकों द्वारा इस फिल्म को प्यार मिल रहा है, उसको देखते हुए तो यही कहा जा रहा है कि यह फिल्म अभी लम्बी चलने वाली है। ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर फिल्म केसरी के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की ख़ुशी ज़ाहिर की है। उन्होने लिखा, “फिल्म केसरी ने इस वर्ष 100 करोड़ के आंकड़े को सबसे तेज पार किया है। फिल्म 7वें दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। रिलीज़ के बाद से फिल्म के कारोबार की बात करें तो, गुरूवार को इस फिल्म ने 21.06 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 16.75 करोड़ रुपये, शनिवार को 18.75 करोड़ रुपये, रविवार को 21.51 करोड़ रुपये, सोमवार को 8.25 करोड़ रुपये, मंगलवार को 7.17 करोड़ रुपये और बुधवार को 6.52 करोड़ रुपयों का कारोबार किया।

तरण ने आगे कहा कि अक्षय कुमार की केसरी सातवें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली इस वर्ष की पहली फिल्म बन गई है। रणवीर सिंह की गली बॉय ने यह उपलब्धि आठवें दिन और अजय देवगन की टोटल धमाल ने यह उपलब्धि नौवें दिन हासिल की थी। बता दें कि फिल्म ‘सारागढ़ी की लड़ाई’ की सच्ची कहानी पर आधारित है। इस युद्ध में महज 21 भारतीय सैनिकों ने मिलकर दस हज़ार अफगानी सैनिकों को धूल चटा दिया था। इस फिल्म की पराक्रमी कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। जिसको देखते हुए यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म लम्बी चलेगी। यह फिल्म आपको कैसी लगी, हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से ज़रूर बताएं। फिल्मों से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए हमारे वेबपेज सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>