Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ताज़ा अपडेट

बॉक्स ऑफिस पर अब भी छप्पड़ फाड़ रही है केसरी, 15वें दिन भी किया जबरदस्त कलेक्शन

Published

on

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म केसरी रिलीज़ के दो हफ़्तों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन जमा कर रही है। केसरी का जलवा इस प्रकार बरक़रार है कि नई फ़िल्में भी बॉक्स ऑफिस पर पुरानी नज़र आ रही हैं। केसरी का दमदार चलन दूसरी फिल्मों के कारोबार को लगातार प्रभावित कर रहा है। ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म केसरी ने रिलीज़ के बाद दो हफ़्तों में 133 करोड़ रुपये का कारोबार किया और अब 15वें दिन भी फिल्म ने लगभग 2.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात की जाए, तो केसरी अबतक 135 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “सप्ताह 2 शुक्रवार 4.45 करोड़, शनिवार 6.45 करोड़, रविवार 8.25 करोड़, सोमवार 3.27 करोड़, मंगलवार 2.75 करोड़, बुधवार 2.42 करोड़ और गुरुवार को फिल्म केसरी ने लगभग 2.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। 135 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूकर अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम कर चुकी है। रोबोट 2.0 के बाद यह अक्षय कुमार की अबतक की दूसरी सर्वश्रेष्ठ कारोबार करने वाली फिल्म बन चुकी है। हाल ही में इस फिल्म ने राउडी राठौड़ का भी रिकॉर्ड तोड़ा था। राउडी राठौड़ ने 133 करोड़ रुपयों का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था। अक्षय की एयरलिफ्ट ने 129 करोड़ रुपयों का कारोबार किया था, अब केसरी इन दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ आगे बढ़ती जा रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 150 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

केसरी की बात की जाए, तो फिल्म की कहानी ‘सारागढ़ी की लड़ाई’ की सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में उन 21 सिख सैनिकों के पराक्रम को परदे पर उतारने की कोशिश की गई है, जिन्होंने मिलकर 10 हज़ार अफगानी सैनिकों को पीछे हटने पर मजबूर कर दिया था। दर्शकों को परदे पर अक्षय कुमार और उनके जाबांज सैनिकों का दमदार अभिनय बेहद पसंद आ रहा है। शायद यही कारण है कि दर्शक अब भी इस फिल्म से खुद को दूर नहीं रख पा रहे हैं। अब आगे यह देखने वाली बात होगी कि केसरी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ कैसे बरकरार रखती है। बॉलीवुड की ऐसी ही दमदार खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>