Connect with us

बॉक्स ऑफिस

आर्टिकल 15: तमाम अड़चनों के बीच 24 करोड़ के पार पहुंची आयुष्मान खुराना की फिल्म

आर्टिकल 15 ने चौथे दिन फिल्म ने 24 करोड़ के आंकड़ें को पार कर लिया है

Published

on

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म की रिलीज़ के पहले दिन से फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। आर्टिकल 15 ने अपने पहले ही दिन 5 करोड़ की कमाई की और अब अपने चौथे दिन फिल्म ने 24 करोड़ के आंकड़ें को पार कर लिया हैं। वैसे भी इस फिल्म के कंटेंट को लेकर खूब चर्चाएं देखने को मिली है। वहीँ फिल्म को कई विवादों का सामना भी करना पड़ा है। तमाम विवादों के बीच इस फिल्म ने उम्मदों के हिसाब से कमाई की है।

ऐसा माना जा सकता है, कि आर्टिकल 15 के पहले दिन 5 करोड़ की कमाई का आंकड़ें कहीं बुरा नहीं माना जा सकता है, अब इस फिल्म ने 24 करोड़ के आंकड़ें को पार कर लिया है। लेकिन इतनी कम कमाई करने का कारण मुंबई में हुई मूसलाधार बारिश भी इसकी एक वजह हो सकती है। आर्टिकल 15 का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना को पुलिस की भूमिका में देखा जा सकता है। यह आयुष्मान खुराना की पहली ऐसे फिल्म है, जिसमें वे बतौर पुलिस की भूमिका में देखे जा सकते हैं।

 

फिल्म की कहानी की बात करें, तो आयुष्मान खुराना इस फिल्म में बतौर पुलिस कर्मी यूरोप में एक लम्बा समय बिता चुके हैं। अयान रंजन अपने देश से बहुत प्यार करते हैं। वे अपने देश की कहानियों को अपने यूरोप के दोस्तों को सुनाते हुए बड़ा ही गर्व महसूस करते हैं। बाद में अयान की पोस्टिंग इंडिया के एक गांव में होती है। जहां दो लड़कियों का बलात्कार हुआ है और उन्हें पेड़ से लटका दिया जाता है। पुलिस प्रशासन भी इस केस को रफा-दफा करने का भरसक प्रयास करती है। अयान के लिए यह नागवार वाक्या लगता है। अयान के लिए ये एक तगड़ा कल्चरल शॉक होता हैं। इस घटना के बाद उसे अपने देश की एक अलग सच्चाई दिखाई देती हैं, लेकिन वो इस केस की तह तक जाता है और इस पूरी यात्रा में उसे कई कड़वी सच्चाईयों का सामना करना पड़ता है।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

>