Connect with us

ताज़ा अपडेट

चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर ‘अंधाधुन’ ने छुआ 300 करोड़ का आंकड़ा!

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तबु मुख्य भूमिका में नज़र आये थे।

Published

on

Andhadhun-Tabu-Ayushmann-Khurrana

This article is also available in: English (English)

आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म अंधाधुन चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए आयाम रचती जा रही है। चीन में इस फिल्म के कारोबार की मिली ताज़ा जानकारी के अनुसार, इस फिल्म ने रिलीज़ के महज 3 सप्ताह के भीतर ही 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में यह फिल्म अब भारत की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तबू मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। फिल्म की कहानी ने भारतीय दर्शकों को बेहद प्रभावित किया था और अब यह फिल्म चाइनीज दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रही है। 3 अप्रैल को पियानो प्लेयर के नाम से चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली यह फिल्म अब भी दमदार कलेक्शन कर रही है। जिस प्रकार से इस फिल्म के कलेक्शन की रफ़्तार है, उसे देखते हुए तो यही अनुमान लगाये जा रहे हैं कि यह फिल्म अभी और चलने वाली है।

आयुष्मान की इस फिल्म ने तीसरे सप्ताह में शुक्रवार को 11.21 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.02 करोड़ रुपये और रविवार को 20.40 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। फ़िलहाल फिल्म कर्ताओं की नज़र 350 करोड़ के आंकड़े को छूने पर टिकी हैं। अब देखना ये है कि यह फिल्म चीन में और कितना कारोबार करती है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>