Connect with us

ताज़ा अपडेट

चीन में 150 करोड़ के पार पहुंची आयुष्मान की ‘अंधाधुन’

3 अप्रैल को चीनी परदे पर दस्तक देने के बाद महज दो सप्ताह के भीतर ही इस फिल्म ने 150 करोड़ रुपयों के आंकड़े को पार कर लिया है।

Published

on

चीनी बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म अंधाधुन की रफ़्तार बरक़रार है। पियानो प्लेयर के नाम से चीन में रिलीज़ हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम कर रही है। 3 अप्रैल को चीनी परदे पर दस्तक देने के बाद महज दो सप्ताह के भीतर ही इस फिल्म ने 150 करोड़ रुपयों के आंकड़े को पार कर लिया है। जिस प्रकार से चीन के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन की रफ़्तार है, उसे देखते हुए तो यही बताया जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर जायेगी।

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी सस्पेंस से भरपूर है, जो कि भारतीय दर्शकों के बाद चीनी दर्शकों को भी बेहद आकर्षित कर रही है। इसके अलावा फिल्म में आयुष्मान खुराना के अभिनय को भी खूब सराहा जा रहा है। ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट पोस्ट कर फिल्म के कारोबार के बारे में दर्शकों को बताया। ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। दूसरे सप्ताह की शुरुआत में फिल्म ने 150.51 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म के कलेक्शन की रफ़्तार अब भी बरकरार है और दूसरी महत्वपूर्ण बात यह होगी कि यह फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस पर कितनी लम्बी चलती है।

फिल्मअंधाधुन ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। महज 32 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स पर लगभग 75 करोड़ रुपयों का कारोबार किया। भारत के अलावा यह फिल्म विदेशों में भी शानदार कलेक्शन कर रही है। इसी को कहते हैं अंधाधुन कमाई।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>