Connect with us

ताज़ा अपडेट

दे दे प्यार दे: वीकेंड पर फिल्म को मिली रफ़्तार, कलेक्शन हुआ दमदार

रिलीज़ के पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद वीकेंड में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ने अपनी रफ़्तार पकड़ ली है।

Published

on

de-de-pyaar-de-review

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे को सिनेमा घरों में दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज़ के पहले दिन भले ही फिल्म ने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन वीकेंड में अजय देवगन और रकुल प्रीत की फिल्म ने अपनी रफ़्तार पकड़ ली है। फिल्म के तीन दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म दे दे प्यार दे ने शुक्रवार को 10.41 करोड़ रुपये, शनिवार को 13.39 करोड़ रुपये और रविवार को 14.74 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। कुल मिलाकर देखा जाये, तो फिल्म ने पहले सप्ताह की समाप्ति के बाद कुल 38.54 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। हालाँकि इस टोटल कलेक्शन में गुरूवार का प्रीव्यू भी जुड़ा हुआ है। वैसे जिस प्रकार से फिल्म ने शुरूआत की थी, उसके बाद तो फिल्म की रफ़्तार में बढ़ोत्तरी हुई है। जैसा की अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर जायेगी, वैसा होता हुआ दिखाई भी दे रहा है।

फिल्म दे दे प्यार दे की बात की जाए, इस फिल्म में 50 वर्ष के अजय देवगन अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं, जिन्हें 26 वर्ष की रकुल प्रीत सिंह से इश्क हो जाता है। इस अनोखी लव स्टोरी में मोड़ तब आता है, जब अजय अपनी युवा साथी के साथ अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने पहुँचते हैं। देखा जाये, तो फिल्म हंसाती भी है और सोचने पर मजबूर भी करती है। बहरहाल फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस बात का जिक्र फिल्म देख कर आने वाले दर्शकों ने ही किया है। बहरहाल फिल्म ने रफ्तार तो पकड़ ली है, लेकिन अब देखना ये है कि फिल्म कितनी कमाई कर पाने में सफल होती है।

बॉक्स ऑफिस अपडेट को सबसे पहले जानने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>