Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ताज़ा अपडेट

चीन में ऋतिक रोशन की फिल्म “काबिल” की धीमी शुरुआत

ऋतिक रोशन की फिल्म “काबिल” ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है।

Published

on

Kaabil Hrithik

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल चीनी सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है। पिछले कुछ दिनों से ऋतिक चीन में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर काबिल ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। चीन में यही उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म की बंपर शुरुआत होगी, लेकिन ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।

चीनी बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल की धीमी शुरुआत हुई है। फिल्म पहले दो दिनों में उम्मीद पर खरी उतरने में कामयाब नहीं हो पाई है, यह फिल्म के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है। चीनी बॉक्स ऑफिस पर बुधवार और गुरुवार के कलेक्शन को मिलाकर काबिल ने लगभग 9.09 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। हालाँकि यह शुरुआती दिन है, अभी फिल्म के चलने या न चलने का अनुमान नहीं लगाया जा सकता।

अप्रैल में चीनी सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म अन्धाधुन ने भी उम्मीद से बेहतर कलेक्शन किया है। काबिल संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म है और इसमें ऋतिक रोशन और यामी गौतम के अभिनय को भारतीय दर्शकों ने खूब सराहा था। उम्मीद तो यही जताई जा रही है कि इस फिल्म को चीन में भी उतना ही प्यार मिलेगा जितना की भारत में मिला था।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा रिपोर्ट्स के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>