Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

फिल्म मेजर से आउट हुआ सई मांजरेकर का पहला लुक ! फैंस को भा गई पोस्ट कार्ड पर छपी सई की भोली तस्वीर

फिल्म में सई, 16 साल की लड़की से लेकर 28 साल की लेडी का किरदार अदा कर रही हैं।

Published

on

saie-manjrekar-major-first-look
फिल्म मेजर से आउट हुआ सई मांजरेकर का पहला लुक

26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी फिल्म मेजर रिलीज के पहले से काफी चर्चा में हैं। फिल्म के पोस्टर से लेकर टीजर की एक झलक अपने आप में सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सई मांजरेकर के लुक को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी कि कैसा होगा एक मेजर की लव लेडी का लुक ?

आखिरकार अब बाहर आ चुका हैं एक्ट्रेस सई मांजरेकर का भोला सा लुक जिसे देख फैंस अपना दिल हार बैठेंगे। स्कूल का यूनिफॉर्म पहने अदिवी शेष के बगल बैठ ,उन्हें प्यार से निहारती हुई सई के हाव भाव, यही बता रहे हैं कि मेजर संदीप और ईशा का रिश्ता कितना मजबूत था जो स्कूल से शुरू होकर आगे एक मजबूत रिश्ते में बंध गया। ईशा के हाथो से लिखे संदीप के नाम ये मेसेज उनके अमर प्यार की गहराई को दिखाता हैं। फिल्म का टीज़र 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

सुधीर मिश्रा ने ‘ब्राउन’ के लिए प्रतिष्ठित फिल्ममेकर राज अमित कुमार से मिलाया हाथ

फिल्म में सई, 16 साल की लड़की से लेकर 28 साल की लेडी का किरदार अदा कर रही हैं। चूंकि मेजर फिल्म हिंदी और तेलुगु में हैं जिसके लिए सई ने तेलुगु सीखी और खुद संवाद भी बोले।

आपको बता दे कि फिल्म में सई की आवाज के लिए किसी भी वाइस ओवर आर्टिस्ट से काम नहीं लिया गया हैं। फिल्म के मेकर सई की लगन और किरदार के लिए की गई उनकी मेहनत से बहुत खुश हैं और यही वजह हैं की सई उनकी पहली पसंद थी।

फिल्म में साउथ एक्टर अदिवि शेष मेजर शहीद उन्नीकृष्णन का रोल कर रहे हैं। फिल्म मेजर 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी जिसमें सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया जिन्हें महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
>