Connect with us
Advertisement

ताज़ा अपडेट

बॉक्स ऑफिस: हाफ सेंचुरी के करीब पहुंची फिल्म “दे दे प्यार दे”

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म “दे दे प्यार दे” ने अबतक 44.73 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है।

Published

on

De-De-Pyaar-De-Censor-Board-cuts

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी लगाने की ओर अग्रसर है। फिल्म ने दूसरे सप्ताह की भी शानदार शुरुआत की है। बड़ी मात्रा में दर्शक सिनेमा घरों में इस फिल्म को देखने के लिए पहुँच रहे हैं। जिसका अंदाज़ा इस फिल्म के सोमवार के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है।

अक्सर देखा जाता है कि सप्ताह की शुरुआत किसी फिल्म के लिए उतनी बेहतर नहीं रहती, लेकिन अजय देवगन की फिल्म ने सोमवार को शानदार कमाई की है। इससे यह बात तो साफ हो गई है कि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म दे दे प्यार दे ने शुक्रवार को 10.41 करोड़ रुपये, शनिवार को 13.39 करोड़ रुपये, रविवार को 14.74 करोड़ रुपये और सोमवार को 6.19 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। कुल मिलाकर देखा जाये, तो फिल्म ने अबतक कुल 44.73 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। हालाँकि इस टोटल कलेक्शन में गुरूवार का प्रीव्यू भी जुड़ा हुआ है।

यूँ तो इस फिल्म ने पहले दिन उतनी अधिक कमाई नहीं की थी, लेकिन उसके बाद फिल्म के कलेक्शन में रफ़्तार आई है। जैसा की अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर जायेगी, वैसा होता हुआ दिखाई भी दे रहा है। फिल्म की कहानी दिलचस्प है, जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। बहरहाल हाफ सेंचुरी तो फिल्म लगा देगी, लेकिन अब देखना ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने में सफल हो पाती है या नहीं।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा अपडेट पाने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>