Connect with us
Advertisement

ताज़ा अपडेट

सिनेमा घरों में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है जॉन अब्राहम की जासूसी

जॉन अब्राहम और मौनी रॉय स्टारर फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

Published

on

John-Abraham-Romeo-Akbar-Walter-Poster

जॉन अब्राहम और मौनी रॉय स्टारर फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। रिलीज़ के पहले दिन भले ही इस फिल्म ने धीमी शुरुआत की हो, लेकिन देकते-देहते फिल्म इस फिल्म ने 22 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। कलेक्शन को देखते हुए तो, यही कहा जा सकता है कि फिल्म को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया गया है।

रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तान में रहकर खूफिया जानकारी भारतीय रॉ अधिकारीयों को मुहैया करवाता है। फिल्म में जॉन का अभिनय दर्शकों को खूब भा रहा है, जो फिल्म की कमाई को देख कर बताया जा सकता है। फिल्म के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए, तो रोमियो अकबर वॉल्टर ने रिलीज़ के पहले दिन 6 करोड़ का कारोबार किया था। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत को देखते हुए इस फिल्म पर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी थी, लेकिन अगले दो दिनों में फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने शनिवार को 7.70 करोड़ रुपये और रविवार को 9 करोड़ और 40 लाख रुपये का कारोबार किया। पहले वीकेंड की पूरी कमाई की बात की जाए, तो फिल्म ने अबतक 22 करोड़ 70 लाख रुपयों का कारोबार कर लिया है।

हम आपको बता दें कि रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म का पूरा बजट 35 करोड़ का है और फिल्म ने अपने अभी तक 22 करोड़ 70 लाख का कारोबार कर लिया है, जिसे फ़िल्मी पंडितों द्वारा अच्छा बताया जा रहा है। फिल्म जिस प्रकार से रफ़्तार पकड़ रही है, उसे देखते हुए तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर 100 करोड़ में शामिल हो जाएगी । बहरहाल यह तो समय ही बताएगा कि फिल्म कितना कारोबार करती है और कितनी हिट साबित होती।

Advertisement
>