Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

बॉलीवुड कलाकरों से प्रधानमंत्री मोदी की गुहार कहा “अपना टाइम आ गया है”

Published

on

narendra modi uses ranveer singh gully boy dialogue appeal to bollywood celebrities lok sabha 2019 elections vote

भारत में इस समय लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी राजनितिक पार्टियों में जद्दोजहद जारी है। इसी बीच देश से सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भारत के मशहूर कलाकारों को अपने ट्विटर अकॉउंट से ट्वीट कर लोगों को वोट करने के लिए प्रेरित करने की गुहार लगाई है। प्रधानमंत्री का यह ट्वीट धमाका काफी फिल्मीं अंदाज़ में था जिसमें उन्होनें फिल्मीं कलाकरों के फिल्म के मशहूर डायलॉग को ही उनके समक्ष पेस किया, इन सब में रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का “अपना टाइम आयेगा” खूब मसहूर रहा इसको प्रधानमंत्री ने रणवीर सिंह सिंह को टैग कर लोखा “अपना टाइम आ गया है” और ये समय है आपके पास के वोटिंग सेंटर पर जोश हाई करने लिए।

बॉलीवुड के मसहूर गायकों लता मंगेशकर और ए आर रहमान से भी पीएम मोदी ने अपील की है। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा मैं विनम्रतापूर्वक आप से अनुरोध करता हूं कि वे 2019 के चुनावों में अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी इस कड़ी में शामिल किया और वोट के लिए प्रेरित करने की गुहार लगाई है।

प्रधानमंत्री मोदी यहीं नहीं रुके उन्होनें सलमान खान, शारुख खान को भी लोकसभा चुनाव के लिए वोट करने के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए अपील किया।

इस समय मिडिया दौर इतना बढ़ गया है कि इसका उपयोग चुनाव में बखूबी किया जा रहा हैं। वैसे भी प्रधानमंत्री मोदी ट्विटर से बखूबी अवगत हैं। उनका यह कदम फिल्मीं सितारों को खूब भा रहा है, और कलाकारों ने इसका बखूबी समर्थन किया है। लेकन विपक्षों में यह कदम एक चुनावी स्टंट माना जा रहा है। अब देखने की बात यह है कि प्रधानमंत्री मोदी का यह चुनावी स्टंट कितना कामयाब होता है और लोग इससे कितना प्रभावित होते हैं।

प्रधानमंत्री ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा से भी वोट करने की अपील की है।

Advertisement
>