Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज़ डेट खिसकी, सेंसर बोर्ड के कारण!

Published

on

pm narendra modi postponed CBFC delay

This article is also available in: English (English)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का इंतज़ार सिनेमा घरों में बड़ी बेसब्री के साथ किया जा रहा है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट यूँ तो 5 अप्रैल रखी गई थी, लेकिन अब अनुमान ये लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म 5 अप्रैल को न रिलीज़ होकर 12 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी। फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ने का कारण सेंसर बोर्ड को बताया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिल पा रही है।

विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को बैन करने की मांग विपक्षी पार्टियां भी कर रही हैं। विपक्षी पार्टियों के अनुसार, लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज़ कर भाजपा चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। हालाँकि चुनाव आयोग से क्लीन चिट मिलने के बाद फिल्म को सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड के पास भेजा गया। सूत्रों के हवाले से ये भी खबर मिली, सेंसर बोर्ड के अधिकारीयों ने यह फिल्म देख ली है, लेकिन बोर्ड के मेंबर इस फिल्म के सर्टिफिकेशन में देरी लगा रहे हैं। बहरहाल फिल्म को सेर्टिफिकेट तो मिलना ही है, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि अगर इस फिल्म के हिंदी वर्जन को सर्टिफिकेट मिल जाता है, तो भी इस फिल्म के तमिल और तेलगु वर्जन के लिए फ़िल्मकर्ताओं को और भी इंतज़ार करना होगा। जिसको देखते हुए फिल्मकर्ताओं ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट को और आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया है। हालाँकि अब तक इस फिल्म के फिल्मकर्ता ने सार्वजानिक तौर पर इस बात को स्वीकारा नहीं है। खबरों की माने, तो इस फिल्म की रिलीज़ डेट निश्चित तौर से आगे खिसकाई जा चुकी है।

फ़िलहाल ज्यादातर नज़रें फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज़ पर टिकी हुई हैं। इस फिल्म की रिलीज़ पूरे देशभर में बड़े स्तर पर होने वाली है। पहले इस फिल्म की टकराव बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर से होनी थी, लेकिन अब अगर इस फिल्म की रिलीज़ डेट 12 अप्रैल तक खिसकती है, तो फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की टक्कर ताशकंद फाइल्स से होगी।

इस फिल्म की रिलीज़ डेट से सम्बंधित खबरों और ढ़ेर सारी फ़िल्मी खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें।

Advertisement
>