Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

अभिषेक शर्मा ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे किए और अपनी अगली फिल्म सूरज पे मंगल भारी के लिए तैयार है

अभिषेक शर्मा वर्तमान में फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

Published

on

अभिषेक शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म निर्दर्शक के रूप में एक दशक से विभिन्न प्रकार की कहानियां को स्क्रीन पर दर्शाते आये है, जिसमें तेरे बिन लादेन श्रृंखला और हाल ही में परमानु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण सहित कई प्रभावशाली फिल्में शामिल हैं, फिल्म निर्दर्शक भिषेक शर्मा आज अपना फिल्मी जन्मदिन मना रहे हैं, साथ ही साथ अपने अगली फिल्म सूरज पे मंगल भारी के लिए तैयार हैं जिसमे मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे अन्य कलाकारों के साथ। ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, यह फिल्म की शूटिंग देश में लॉकडाउन से पहले पूरी हो गई थी। अभिषेक शर्मा वर्तमान में फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

उनकी पहली फिल्म तेरे बिन लादेन आज 10 पुरे कर चुकी है, इस मौके पर अभिषेक ने विस्तार से बात की है कि कैसे उस वक़्त के कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स को इस प्रोजेक्ट पे विश्वास नहीं थ । एक दशक बाद, फिल्म निर्माता को तृप्ति की भावना महसूस होती है क्योंकि वह जॉन अब्राहम (परमानु के प्रमुख कलाकार), मनोज वाजपेयी और दिलजीत दोसांझ जैसे नामों को उनके काम पर विश्वास करना।

अभिषेक शर्मा ने कहा, “तेरे बिन लादेन एक अलग सोच वाली कॉमेडी फिल्म थी, जिसे कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स ने आसानी से नहीं चुना। मेरे निर्माता और मैंने फिल्म को बहुत सारे प्रमुख डिस्ट्रीब्यूटर्स को दिखाया जो फिल्म के प्रति बहुत उत्साहजनक नहीं थे। अंत में, श्री बोनी कपूर ने फिल्म को पसंद किया और इसे रिलीज़ करने की पेशकश की। आज, दस साल बाद, उद्योग विकसित हुआ है और मैं एक निर्देशक के रूप में भी बड़ा हुआ हूं। अब मेरे पास जॉन अब्राहम, मनोज वाजपेयी, और दिलजीत दोसांझ जैसे कलाकार हैं, जो मेरी दृष्टि पर भरोसा करते हैं। यह एक शानदार अहसास है और मुझे लगता है कि कहीं न कहीं तेरे बिन लादेन की सफलता ने मुझे एक भरोसेमंद फिल्म निर्दर्शक बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है। ”

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Advertisement
>