Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

आईसीयू से ऋषि कपूर के वीडियो लीक करने के मामले में एफडब्लूआसीई ने अस्पताल को भेजा नोटिस

अस्पताल प्रशासन ने इस मामले में सफाई दी गई है। उनकी ओर से जारी एक नोटिस में लिखा गया है !

Published

on

आईसीयू से ऋषि कपूर के वीडियो लीक करने के मामले में मुंबई के सर एचएनरिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल को नोटिस जारी किया है। यह नोटिस फिल्म बॉडीफेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने भेजा है। फेडरेशन के प्रेसिडेंट बी.एन.तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव तथा एडवाइजर अशोक पंडित ने इसकी जानकारी दी है।

एफडब्ल्यूआईसीई ने एचएन हॉस्पिटल के आईसीयू से वायरल हुए ऋषि कपूरजी के वीडियो पर विरोध दर्ज कराया है। वीडियो अनैतिक है, इसे बिना इजाजत के बनाया गया है। इससे एक महान और सम्मानजनक जीवन जीने वाले दिग्गज के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन होता है।”

अस्पताल प्रशासन ने भी दी सफाई

अस्पताल प्रशासन ने इस मामले में सफाई दी गई है। उनकी ओर से जारी एक नोटिस में लिखा गया है, “हमें पता चला है कि हमारे एक मरीज का वीडियो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। सर एचएच. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लिए मरीज की गोपनीयता और निजता सर्वोपरि है और हम इस कृत्य की निंदा करते हैं। अस्पताल प्रबंधन मामले की जांच कर रहा है। दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

30 अप्रैल को ही वायरल हुआ था वीडियो

30 अप्रैल को कैंसर से जूझ रहे 67 वर्षीय ऋषि कपूर ने एचएच. हॉस्पिटल के आईसीयू में अंतिम सांस ली। उसी दिन सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया गया था कि कैसे आखिरी वक्त में अभिनेता की सांसें टूट रही थीं। कुछ अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए, जिनमें से एक में ऋषि के बेटे रणबीर अस्पताल के बेड पर ही उनकी अंतिम क्रियाएं करते नजर आ रहे थे।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
>