Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

”आरआरआर” का थीम सॉन्ग ‘दोस्ती’ 1 अगस्त को होगा रिलीज़!

भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल – भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और लहरी म्यूज़िक को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं। 

Published

on

rrr-song-dosti
”आरआरआर" का थीम सॉन्ग 'दोस्ती' 1 अगस्त को होगा रिलीज़!

एसएस राजामौली की आगामी निर्देशन “आरआरआर” बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्याशित पैन-इंडिया फिल्म है। निर्माताओं ने अब फिल्म पर एक और ताजा अपडेट की घोषणा की है यानी फ़िल्म से एक विशाल थीम गीत ‘दोस्ती’ को 1 अगस्त के दिन रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म टीम ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”The First Song from #RRRMovie on August 1st, 11 AM. #Dosti An @mmkeeravaani Musical. Sung by @ItsAmitTrivedi. Lyrics by @MsRiyaMukherjee. @ssrajamouli @tarak9999 @AlwaysRamCharan @DVVMovies @PenMovies @LahariMusic @TSeries @RRRMovie @jayantilalgada”

 

rrr-song-dosti

इससे पहले आज निर्माताओं ने खुलासा किया था कि फिल्म के टाइटल सॉन्ग के लिए सभी उद्योग से भारत के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाया जाएगा, जिसने सभी को अधिक जिज्ञासु कर दिया है! उन्होंने लिखा,”5 Languages. 5 Leading Singers. India’s finest voices panning across regions join hands to Sing & Shoot a Music Video for #RRRMovie theme song An @MMKeeravaani Musical.”

Announcement at 11 AM. @tarak9999 @AlwaysRamCharan @ssrajamouli @DVVMovies @LahariMusic @TSeries @RRRMovie

भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल – भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और लहरी म्यूज़िक को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं।

स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित, यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है। एक ब्लॉकबस्टर, फिल्म के निर्माता पोस्टर और हाल ही में जारी आरआरआर की दुनिया की झलक के साथ जिज्ञासु करने में कामयाब रहे हैं जो इस तथ्य को जोड़ता है कि यह फिल्म भव्यता से भरी है और एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है।

“आरआरआर” भारत की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें ऐसी स्टार कास्ट है जो सभी भाषाओं से है। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के टले निर्मित, फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है।

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। “आरआरआर” कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>