Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

ऍमेज़ॉन इंडिया ने लॉन्च किया मिनी टीवी – एक मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा

एंड्रॉइड फ़ोन के लिए ऍमेज़ॉन शॉपिंग ऐप पर मिनी टीवी का अनुभव लिया जा सकता है। आने वाले महीनों में मिनी टीवी को आईओएस ऐप और मोबाइल वेब पर लाया जाएगा।

Published

on

miniTV
ऍमेज़ॉन इंडिया ने लॉन्च किया मिनी टीवी

देश के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन स्टोर Amazon.in ने आज दुनिया भर में पहली बार मिनी टीवी लॉन्च करने की घोषणा की। मिनीटीवी एक मुफ्त, विज्ञापन समर्थित वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है जो ऍमेज़ॉन शॉपिंग ऐप पर उपलब्ध है।

मिनीटीवी ने वेब-सीरीज़, कॉमेडी शो, टेक न्यूज़, फ़ूड, ब्यूटी, फ़ैशन आदि में पेशेवर रूप से कंटेंट बनाया और क्यूरेट किया है। इस सूची में प्रमुख स्टूडियो जैसे – टीवीएफ, पॉकेट एसेस और प्रमुख कॉमेडियन – आशीष चंचलानी, अमित भड़ाना, राउंड 2 हेल, हर्ष बेनीवाल, श्रुति अर्जुन आनंद, एल्विश यादव, प्राजक्ता कोली, स्वैगर शर्मा, आकाश गुप्ता और निशांत तंवर शामिल हैं। टेक विशेषज्ञ ट्रैकिन टेक, फैशन और सौंदर्य विशेषज्ञों जैसे सेजल कुमार, मालविका सीतलानी, जोविता जॉर्ज, प्रेरणा छाबड़ा और शिवशक्ति द्वारा दर्शकों को नवीनतम उत्पादों और रुझानों से अवगत कराया जाएगा। खाने के शौकीन कबीता किचन, कुक विद निशा और गोबल के कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। आने वाले महीनों में मिनीटीवी कई और नए और एक्सक्लूसिव वीडियो जोड़ेगा।

इस लॉन्च के साथ, ऍमेज़ॉन के पास दो मनोरंजक वीडियो ओफरीन्ग्स हैं – मिनीटीवी और प्राइम वीडियो। मिनी टीवी पूरी तरह से मुफ्त है और इसके लिए अलग ऐप की जरूरत नहीं है। प्राइम वीडियो को प्राइम सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होती है और यह पुरस्कार विजेता ऍमेज़ॉन ओरिजिनल, नवीनतम फिल्मों और टीवी शो, अंग्रेजी और 9 भारतीय भाषाओं में संग्रह प्रदान करता है। दर्शक प्राइम वीडियो को ऐप पर एक्सेस कर सकते हैं या इसे अपने स्मार्ट टीवी पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

मिनीटीवी के लॉन्च के साथ, Amazon.in शॉपिंग ऐप अब ग्राहकों के लिए एक ही स्थान पर लाखों उत्पादों से खरीदारी करने, भुगतान करने और मुफ्त मनोरंजन वीडियोज देखने की सुविधा प्रदान करता है। एंड्रॉइड फ़ोन के लिए ऍमेज़ॉन शॉपिंग ऐप पर मिनी टीवी का अनुभव लिया जा सकता है। आने वाले महीनों में मिनी टीवी को आईओएस ऐप और मोबाइल वेब पर लाया जाएगा।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>