Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

एकता कपूर ने बोस्टन और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में अपने दौरे का एक थ्रोबैक वीडियो किया शेयर!

कंटेंट क्वीन के कंटेंट में हमेशा कुछ संदेश छिपा होता है और यही वजह है कि उनका कंटेंट बेहद पसंद किया जाता है।

Published

on

इसमें कोई संदेह नहीं है कि एकता एक इन्नोवेटर है और सफलता से भरपूर उनका यह सफ़र हमेशा जश्न मनाने लायक रहा है। एकता एक ऐसा नाम है जो समाज में बदलाव लाने की सूची में सबसे ऊपर है और वह महिला सशक्तिकरण का समर्थन करती है। कंटेंट क्वीन के कंटेंट में हमेशा कुछ संदेश छिपा होता है और यही वजह है कि उनका कंटेंट टेलीविज़न से ले कर ओटीटी और फिल्मों तक तीनों प्लेटफ़ॉर्म पर बेहद पसंद किया जाता है।

एकता कपूर ने उस समय का एक वीडियो शेयर किया है जब वह हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में बिज़नेस डेवलपमेंट की पढ़ाई करने के लिए गयी थी। उस दौर का वीडियो शेयर करते हुए निर्माता ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में हमारे साथ अपना अनुभव साझा किया है।

निर्माता ने हार्वर्ड विश्वविद्यालय के अपने दौरे से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिस वक़्त वह थोड़ी उदास भी थी। एकता लिखती है,“साल 2013 में, मैं #OPM COURSE के लिए @harvard गयी थी! जब हार्वर्ड के छात्रों को पता चला कि मैं वहां आई हूँ, तो उन्होंने मुझसे एक इंटरव्यू के लिए पूछा! यह एक छोटी क्लिप है! मैंने बहुत कुछ सीखा है! बहुत सारी केस स्टडी की है! एक अद्भुत फैकल्टी और छात्र जो बहुत बड़े व्यवसायों के मालिक हैं और मुझे आश्चर्य हुआ कि मेरा चयन किया गया! (चयन के दौरान वह देखते है कि आपका पोर्टफोलियो यहाँ के मानदंडों से कितना मेल खाता है)! यूनिवर्सिटी और बोस्टन में रहना मज़ेदार था लेकिन एक निराशा भी थी! भले ही दुनिया भर के संगठनों के अध्यक्ष और मालिक वहाँ मौजूद थे लेकिन महिलाओं की संख्या आश्चर्यजनक रूप से कम थी, शायद दस प्रतिशत से भी कम थी! इसका कारण यह है कि कई महिलाएं अपने पुरुष समकक्षों की तरह घर से इतनी लंबी छुट्टी नहीं ले सकती थीं।”

Advertisement
>