Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

ओटीटी प्लेटफार्मों द्वारा रिकॉर्डतोड़ कीमत की पेशकश के बावजूद, 83 के निर्माताओं ने नहीं भरी हामी!

यह फिल्म इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी।

Published

on

फ़िल्म ’83 घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। वर्ष 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित, यह फिल्म इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी।

फिल्म से व्यापार की अपेक्षा बेहद उच्च थी और अनुमान लगाया गया है कि ’83 अपने नाटकीय रन के दौरान 300 करोड़ रुपये से ऊपर एकत्र कर सकती थी। इसलिए, ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ने निर्माताओं को फिल्म की प्रत्यक्ष डिजिटल रिलीज़ के लिए अनुमानित बॉक्स ऑफिस कमाई के आधार पर एक परिकलित कीमत की पेशकश कर रहे हैं।

*इसलिए, जब हमने कबीर से इस खबर की पुष्टि करनी चाही तो उन्होंने एक अच्छी कीमत की पेशकश मिलने की बात स्वीकारते हुए साझा किया*,”83 एक ऐसी फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की कल्पना के साथ बनाया गया है और हम चीजों के सामान्य होने और फिर इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने के इंतजार के लिए तैयार हैं।”

रणवीर सिंह फ़िल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण यहाँ कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की ’83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
>