Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

चन्दन रॉय सान्याल ने पूरी सावधानी को बरतते हुए बनारस में फिल्म वो तीन दिन की शूटिंग शुरू की।

हाल ही में, अभिनेता ने बनारस की यात्रा करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा कीं।

Published

on

जैसा कि भारतीय फिल्म उद्योग अब अनलॉक 2.0 के बाद सामान्य रूप से काम करने के लिए तैयार है, अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने बनारस में अपनी अगली फिल्म  वो तीन दिन की शूटिंग शुरू कर दी है।

राज आशू के निर्देशन में बन रही यह स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म रिक्शा चालक और उसके  ग्राहक के बीच हो रही मज़ेदार वार्तालाप पर आधारित है। चन्दन राय सान्याल इस फिल्म में पैसेंजर और संजय मिश्रा रिक्शा चालक की भूमिका निभा रहे हैं।

बिना किसी देरी के, चंदन ने शूटिंग शुरू होने से दो दिन पहले बनारस के लिए उड़ान भरी। प्रतिभाशाली अभिनेता उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के एक छोटे से शहर चुनार में अगले दस दिनों तक अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे।

अभिनेता चन्दन रॉय सान्याल अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए कहते हैं कि ”  मैं लगभग 4 महीने बाद फिल्म की शूटिंग कर रहा हम। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं फिर से एक शुरुआत कर रहा हूं मैं बेहद खुश हूं कि मेकर्स ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों की सेफ्टी का पूरा ध्यान बहुत ही बेतरीन तरीके से रखा है।संजय मिश्रा के साथ इस तरह की अनूठी स्टोरी पर काम करना बेहद खुश हूं। “

हाल ही में, अभिनेता ने बनारस की यात्रा करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर  तस्वीरें साझा कीं।  जो यह दर्शाता है कि पूरी टीम शूटिंग के दौरान हर सुरक्षा सावधानी बरत रही है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Advertisement
>