Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

जोया अख्तर ‘I for India’ पहल के लिए कई बड़ी हस्तियों को एक साथ लाने में रही कामयाब!

जोया अख्तर और करण जौहर द्वारा ‘I for India’ पहल का आयोजन किया गया था।

Published

on

ज़ोया अख्तर एक अग्रणी हैं जो अक्सर अपनी अलग सोच और सर्वश्रेष्ठ कंटेंट वितरित कने के लिए जानी जाती है। निर्देशक ने कोविड-19 के प्रभाव को कम करने में मदद करने के लिए इस बार फिर ‘I for India’ पहल के साथ इसे कर दिखाया है।

यह पहल अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां का हिस्सा बनी हुई है, और हर कोई इस इवेंट के लाइव होने की प्रतीक्षा कर रहा था। चार घंटे से अधिक समय तक चलने वाले इस फेसबुक लाइव इवेंट में बॉलीवुड की 85 से अधिक हस्तियों ने भाग लिया जिसमें अन्य लोगों सहित विल स्मिथ और मिक जैगर जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल हुईं थी।

इस इवेंट में कलाकारों ने कोविड-19 महामारी से जूझ रहे फ्रंटलाइन के कार्यकर्ताओं को समर्थन देने और इस विपदा के कारण प्रभावित होने वाले दिहाड़ी कर्मचारियों की मदद करने के लिए GiveIndia.org में धन जुटाने के लिए अपने घरों से विभिन्न परफॉर्मेंस दिए थे।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के प्रमुख द्वारा आयोजित इस संगीत कार्यक्रम के तीन महत्व है: अपने घरों में बंद लोगों का मनोरंजन करना, उन लोगों को ट्रिब्यूट देना जो फ्रंटलाइन पर काम कर रहे हैं और उन लोगों के लिए धन जुटाना जिनके पास कोई काम नहीं है, घर नहीं है और उन्हें ये भी नहीं पता की उनका अगला भोजन कहाँ से आएगा।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह कॉन्सर्ट बेहद सफलता रहा है और पर्याप्त धन जुटाने में कामयाब रहा है जो मुसीबत की इस घड़ी में ज़रूरतमंद लोगों के काम आएगा। जोया अख्तर और करण जौहर द्वारा ‘I for India’ पहल का आयोजन किया गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>