Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

नए हेड एंड शोल्डर्स कैंपेन के साथ शर्वरी ने तीसरा बड़ा ब्रांड साइन किया!

पॉन्ड्स और एल 18 के बाद, यह तीसरा बड़ा ब्रांड है जिसे उन्होंने बहुत कम समय के भीतर साइन किया है!

Published

on

sharvari-wagh
शर्वरी

शर्वरी बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत युवा चेहरें में से हैं। अपनी पहली फिल्म बंटी और बबली 2 से बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाने के बाद, जिसमें वह बेहद हॉट लगी थीं, दिलकश शर्वरी उन ब्रांड्स के रडार पर है, जो निकट भविष्य में उनमें बड़ी संभावना देखते हैं। शर्वरी को अब हेड एंड शोल्डर्स ने अपने नए कैंपेन के लिए साइन किया है! पॉन्ड्स और एल 18 के बाद, यह तीसरा बड़ा ब्रांड है जिसे उन्होंने बहुत कम समय के भीतर साइन किया है!

एक ट्रेड सोर्स ने बताया, “यश राज फिल्म्स, शर्वरी पर काफी समय लगा रहा है और यह दिख भी रहा है क्योंकि वे कंपनी के लिए बड़ी फिल्में कर रही है। शर्वरी बंटी और बबली 2 में लीड रोल में थीं और एक अन्य वाईआरएफ फिल्म में भी अभिनय करेंगी, जिसके बारे में चर्चा है कि हिचकी फेम सिद्धार्थ पी मल्होत्रा इसका निर्देशन करेंगे। इंडस्ट्री में चर्चा है कि शर्वरी को एक स्टार के रूप में देखा जा रहा है और वाईआरएफ की पूरी मशीनरी उन्हें बड़े ब्रांड्स का एंडोर्समेंट दिलाने के लिए लगातार काम कर रही है जो एक स्टार के रूप में उनकी परसेप्शन को आगे बढ़ाते हैं।”

सोर्स कहते हैं “पॉन्ड्स और एल 18 के बाद, हेड एंड शोल्डर्स को साइन करने से यह साबित होता है कि निकट भविष्य में एक बड़ा स्टार बनने के उनके कमिटमेंट की वजह ब्रांड्स उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहते हैं। उन्होंने वाईआरएफ के साथ तीन फिल्मों का करार किया है, और सभी जानते हैं कि बैनर के साथ वह एक दूसरी बड़ी फिल्म कर रही हैं। द फॉरगॉटन आर्मी और बंटी और बबली 2 में अपनी एक्टिंग स्किल्स से उन्होंने हर किसी को प्रभावित किया है। इसलिए, इंडस्ट्री को भरोसा है कि शर्वरी लंबी पारी खेलने जा रही है और ब्रांड्स के लिए उनमें निवेश करना एक समझदारी भरा कदम दिख रहा है क्योंकि निकट भविष्य में एंडोर्समेंट स्पेस में उनकी कीमत बढ़ने वाली है।”

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>