Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

प्रभास के प्रशंसकों ने सालगिरह के उत्साह में अभी से #DecadeForClassicDarling ट्रेंड करना किया शुरू!

वर्क फ्रंट पर, प्रभास अपनी 20वीं फ़िल्म के बाद नाग अश्विन के निर्देशन में नजर आएंगे, जो एक पैन-वर्ल्ड में रिलीज होगी

Published

on

पैन-इंडिया के सुपरस्टार प्रभास हमेशा ही ब्लॉकबस्टर हिट देते आये हैं और उनकी हर फिल्म दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। प्रभास की फिल्म ‘डार्लिंग’ कल यानी 23 अप्रैल को अपनी 10वीं सालगिरह चिह्नित करने वाली है और ऐसे में फैन्स का उत्साह अपने चरम पर है क्योंकि उन्होंने ट्विटर अभी से पर एक ट्रेंड शुरू कर दिया है!

प्रशंसक निश्चित रूप से बेहद उत्साहित है और इस लॉकडाउन में सभी का बेस्ट फ्रेंड बन चुके सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने इस बड़े दिन की उल्टी गिनती शुरू करते हुए अभी से #DecadeForClassicDarling को ट्रेंड करना शुरू कर दिया है और यह ट्रेंड जंगल में लगी आग की तरह फैल रहा है। साथ ही मजेदार तथ्य यह है कि प्रभास को उनके प्रशंसकों द्वारा डार्लिंग प्रभास के नाम से जाना जाता है।

“सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी वह डार्लिंग है”, फैन्स अपने प्यार का इज़हार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं!

फिल्म “डार्लिंग” एक्शन से भरपूर एक रोम-कॉम थी और इसमें प्रभास और नंदिनी की कहानी थी, जो दो बचपन के दोस्त हैं जो जल्द ही अपने पिता द्वारा आयोजित अपने पिता की रीयूनियन पार्टी में फिर से मिलने वाले हैं। उसके बाद जो होता है वह आपको रोमांचित कर देगा। फिल्म को बेहद सरहाया गया था और आज भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती हैं।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था और एक दशक बाद भी इसमें कोई संदेह नहीं है। इस फिल्म के ठीक बाद प्रशंसकों ने प्रभास को ‘डार्लिंग प्रभास’ नाम से संबोधित करना शुरू कर दिया और आज भी उन्हें उसी नाम से पुकारा जाता है।

वर्क फ्रंट पर, प्रभास अपनी 20वीं फ़िल्म के बाद नाग अश्विन के निर्देशन में नजर आएंगे, जो एक पैन-वर्ल्ड में रिलीज होगी!

Advertisement
>