Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

प्रभास ने एक नया कीर्तिमान किया स्थापित, उनके इस एक्शन सीक्वेंस ने बनाया रिकॉर्ड!

अब अपनी आगामी फिल्म के साथ अधिक एक्शन दृश्य, अधिक रोमांस और अधिक एक्शन पेश करने के लिए तैयार है।

Published

on

 

हम सभी जानते हैं कि प्रभास एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा अपनी पॉवरपैक परफॉर्मेंस के साथ हर किसी को स्तब्ध कर देते हैं। अभिनेता एक बागी से ले कर प्रेमी की भूमिका को बेहद बखूबी निभा सकते है।
विद्रोही पात्रों के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने 2012 में ‘रिबेल’ नामक एक फिल्म थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म का सबसे उम्दा हाइलाइट्स अंत मे आने वाला इसका एक्शन सीन था जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली थी और अब एक नई उपलब्धि अपने नाम कर ली है।
इस फ़िल्म में प्रभास का सबसे अच्छा एक्शन सीक्वेंस देखने मिला था जो अनगिनत किक, घूंसे, क्रोध और रक्त से भरपूर था और इसे 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और पूरे भारत में टीवी पर इसे सबसे ज्यादा रेटिंग प्राप्त हुई है।
प्रभास ने अपने दमदार फिसिक और ऊंचाई का पूरा उपयोग करते हुए कुछ अद्भुत एक्शन सीक्वेंस दिए है जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता! अभिनेता अपने काम में कोई कसर नहीं छोड़ते है और स्क्रीन पर होनहार प्रदर्शन देने के लिए हर निर्देशक की पहली पसंद भी है।
अभिनेता अब अपनी आगामी फिल्म के साथ अधिक एक्शन दृश्य, अधिक रोमांस और अधिक एक्शन पेश करने के लिए तैयार है। प्रभास अपनी अगली 20वीं फिल्म के बाद नाग अश्विन के साथ अपनी अगली विश्वव्यापी रिलीज में नज़र आएंगे।

Advertisement
>