Connect with us

ट्रेंडिंग

मुक्काबाज़ अभिनेता विनीत कुमार अपने अगले बेताल, नेटफ्लिक्स सीरीज़ के साथ हैं तैयार

बेताल 24 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जायेगा।

Published

on

अभिनेता विनीत कुमार, जो अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज़ में अपने दिल जीतने वाले प्रदर्शन के साथ सुर्खियों में आए थे ,वो अब अपनी दूसरी नेटफ्लिक्स सीरीज़ बेताल के साथ वापस आ रहे हैं। ज़ोंबी हॉरर-थ्रिलर सीरीज़ अभिनेता-निर्माता शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। बेताल पैट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन द्वारा निर्देशित है।

मेकर्स ने हाल ही में शो का पहला लुक लॉन्च किया है और यह हर तरह का पेचीदा और दिलचस्प दिख रहा है। इसमें विनीत को अपने गहन रूप में सेना की वर्दी में देखा जा सकता है । इसे 24 मई, 2020 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जायेगा।

उत्साहित एक्टर विनीत ने अपने सोशल मीडिया पर बेताल के फर्स्ट लुक को साझा किया और लिखा। उन्होंने लिखा, “24 मई को रिलीज़ होने वाली मेरी दूसरी नेटफ्लिक्स सीरीज़ बेताल का पहला लुक।”

https://twitter.com/itsviineetkumar/status/1257554554704375808?s=21

विनीत के अलावा, 2019 में घोषित कि गए ज़ोंबी ड्रामा में अहाना कुमरा, जितेंद्र जोशी, सिद्धार्थ मेनन, मंजरी पुपाला, सयना आनंद और सुचित्रा पिल्लई भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
विनीत कुमार आखिरी बार साल 2019 में सांड की आंख में नजर आए थे, इससे पहले 2018 में, वह दो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों दासदेव और गोल्ड का हिस्सा थे। मुक्काबाज़ मैं उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हे कई नामांकन और प्रशंसाएँ मिली।

>