Connect with us

ट्रेंडिंग

रसिका दुग्गल की पहली कॉमेडी फिल्म है लूटकेस

रसिका का मानना है कि लुटकेस उनके लिए एक नया अनुभव रहा।

Published

on

अभिनेत्री रसिका दुग्गल अपनी एक्टिंग स्किल से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।वे इस लॉक डॉउन की परिस्थिति में घर से काम कर रही हैं, और पहली बार रसिका लूटकेस जैसी कॉमेडी फ़िल्म का हिस्सा बनी हैं, वे फिल्म लूटकेस में अहम भूमिका में नजर आएंगी।

रसिका फिल्म की स्ट्रीमिंग को लेकर बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि यह फिल्म उनकी पहली कॉमेडी और फेमिली एंटरटेनमेंट फ़िल्म है। इससे पहले वे हामिद ऑर मंटो जैसी फ़िल्मों में इंटेंस किरदार में नज़र आयी हैं। रसिका का मानना है कि लुटकेस उनके लिए एक नया अनुभव रहा।

रसिका का मानना है कि “लुटकेस की शूटिंग की शुरुआत दिल्ली क्राइम की शूटिंग ख़तम होने के ठीक बाद हुई। दिल्ली क्राइम  जैसी गंभीर कहानी के बाद शायद मुझे लूटकेस जैसे हल्केपन की जरूरत थी। स्क्रिप्ट में ही इतनी मस्ती मौजूद थी कि हस्ते और मज़ाक करते करते फिल्म भी बन गई इस फिल्म में मेरे सीन्स ज़्यादा से ज़्यादा कुनाल और आर्यन के साथ हैं और दोनों की ही कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है। मैंने इस फिल्म की शूटिंग को बहुत एंजॉय किया।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो रसिका ए सूटेबल बॉय, मिर्ज़ापुर सीज़न 2, दिल्ली क्राइम सीज़न 2, लॉर्ड कर्ज़न की हवेली  मेंं नज़र आएंगी।

उनके कुछ प्रोजेक्ट्स अभी तक घोषणा नहीं कि गई है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

>