Connect with us

ट्रेंडिंग

रसिका दुग्गल पहली बार पति मुकुल चड्ढा के साथ ‘बनाना ब्रेड’ नामक शॉर्ट फ़िल्म में नज़र आईं।

“बनाना ब्रेड” में पहली बार रियल लाइफ कपल रसिका दुग्गल और मुकुल चड्ढा एक साथ नजर आए

Published

on

जहा एक तरफ लोग इस लॉकडाउन के समय का सदुपयोग करने में लगे हुए हैं वहीं रियल लाइफ जोड़ी रसिका दुग्गल और मुकुल चड्ढा भी इसमें पीछे नहीं,  पहली बार यह जोड़ी एक शॉर्ट फ़िल्म ‘बनाना ब्रेड’ में साथ नज़र आने वाले हैं। यह जोड़ी टेरीबली टायनी टाकीज़ के साथ मिलकर अपने ऑडियंस के लिए एक मज़ेदार कहानी लेकर आ रहे है जो मौजूदा हालत पर एक दम सटीक बैठता है।इस जोड़ी ने ना सिर्फ इस शॉर्ट फ़िल्म में एक साथ काम किया है बल्कि दोनों ने मिलकर इसकी कहानी भी लिखी हैं। लॉक डॉउन की अधिनियम के तहत इस शॉर्ट फ़िल्म की शूटिंग उनके द्वारा उनके है घर पर की गई है जिसे श्रीनिवास सुंदेराजन ने रोमोटेली डायरेक्ट किया है।

रसिका दुग्गल अपने अनुभव को सांझा करते हुए कहती हैं कि

“मैंने यह महसूस किया कि मुझे इस समय कुछ नया वो भी मज़ेदार तरीके से करने की आवश्यकता है हमे घर पर ही शूट करना था और मैं यह चैलेंज लेने के लिए काफी उत्साहित थी

यह देखना था कि क्या हम फ्रेम सेट कर सकते हैं, फिल्म को शूट कर सकते हैं, प्रॉप्स की व्यवस्था कर सकते हैं, साउंड रिकॉर्ड कर सकते हैं, निरंतरता रख सकते हैं, हेयर और मेकअप का ध्यान रख सकते हैं, फाइलों का प्रबंधन कर सकते हैं, फुटेज ट्रांसफर कर सकते हैं ….. मूल रूप से, एक के लिए डबल अप पूरी फिल्म यूनिट। काम बहुत ज़्यादा था और उसे करने में उतना ही मज़ा भी आया।इसके अलावा,  लेखन में मेरा यह पहला प्रयास है इसमें हमने बहुत सारी चीज़े पहली बार की हैं।”

इस बारे में मुकुल चड्ढा का मानना है कि

“जब रसिका ने मुझे सुझाव दिया कि हमे इस लॉक डॉउन में कुछ इंटरेस्टिंग शूट करना चाहिए तो मैंने उन्हें तुरंत हां कर दी। घरेलू काम काज से समय निकाल कर हमने विचार विमर्श करना शुरू कर दिया। कॉफ़ी पीते पीते आइडियास सोचना हमारे दिन का रोमांचक हिस्सा बन गया। हमने चार कॉन्सेप्ट के साथ शुरुआत की थी, फिर उसे और विकसित कर एक ड्राफ्ट  में लिखा, इसे परिष्कृत किया।अब हमारे पास स्क्रिप्ट थी ,और फिर टेरीबली टायनी टाकीज़ और डायरेक्टर श्रीनिवास इससे जुड़ गए। लॉक डॉउन में शूटिंग करना बेहद इंटेंस रहा। भले ही हमे इस शॉर्ट फ़िल्म के लिए चौगुना काम करना पड़ा पर यह हमारे लिए किसी रिवॉर्ड से कम नहीं।”

श्रीनिवास सुंदरजन द्वारा निर्देशित बनाना ब्रेड अब आप देख सकते हैं।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

>