Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

लॉकडाउन के बीच एकता कपूर नई स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नए कंटेंट पर कर रहीं है काम!

एकता सिर्फ एक बार नहीं बल्कि अपने कंटेंट के साथ हर बार दिल जीतते आई है।

Published

on

ekta-kapoor

हम सभी जानते हैं कि एकता कपूर ने कंटेंट के तीनों प्लेटफार्मों के माध्यम से समाज की नई मानसिकता को आकार देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और ऐसी कहानियां पेश की है जिन्हें बेहद पसंद और सरहाया गया हैं।

महामारी के बीच, कंटेंट क्वीन न केवल घर पर समय बिताकर इस वक़्त का सदुपयोग कर रहीं है, बल्कि आने वाले दिनों में नया कंटेंट पेश करने के लिए अपनी कमर कस रही है! वर्कहॉलिक एकता नई पटकथाएं पढ़कर अपने काम में अधिक समय बिता रही है और यह सुनिश्चित कर रही है कि दर्शकों को अधिक कंटेंट देखने को मिले।

इसमें कोई संदेह नहीं है, सब कुछ ठीक हो जाने के बाद दर्शकों का मनोरंजन कुछ नए कांसेप्ट और नए कंटेंट के साथ किया जाएगा। हमेशा दर्शकों की दृष्टि से सोचने वाली, एकता कपूर ने कुछ अद्भुत कंटेंट का निर्माण किया है। इस लॉकडाउन के बीच निर्माता के पास निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसे हम सभी देखना चाहते हैं!

एकता सिर्फ एक बार नहीं बल्कि अपने कंटेंट के साथ हर बार दिल जीतते आई है। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि एकता ड्रामा से ले कर रोमांस और पौराणिक कथाओं तक ऐसे कंटेंट का निर्माण करना जानती है जो दर्शकों को हर समय स्क्रीन से जोड़े रखता है और एकता की यही ख़ासियत उन्हें अन्य निर्माता से अलग-थलग करती है।

सचमुच, एकता अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना है और उनका मनोरंजन करना बखूबी जानती है। कंटेंट क्वीन हर बार मजबूती के साथ एक के बाद दमदार कंटेंट का निर्माण कर रहीं है। वह जल्द अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन 2’ और ‘पगलेट’ के साथ दर्शकों से मुखातिब होंगी।

Advertisement
>