Connect with us

ट्रेंडिंग

विजय देवरकोंडा के मिडिल क्लास फंड ने 17000+ मध्यम वर्ग के परिवारों को लॉकडाउन के समय में जरूरी मदद की।

विजय देवरकोंडा का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में जो विचार उठते हैं, वह है – युवा, तेजस्वी व्यक्ति जो की बहुत ही विनम्र है।

Published at

on

विजय चार्मिंग ,हैंडसम होने के साथ ही उनकी एक्टिंग भी उतनी ही दमदार है । विजय देवरकोंडा भी इस बात का एक प्रतीक है कि मनुष्य को वास्तव में कैसा होना चाहिए -वे  इस संकट से उबारने के लिए एक दूसरे की मदद कर रहे है। विजय, जिसे अर्जुन रेड्डी के नाम से भी जाना जाता है, वे काफी दयालु है, जो दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है।

बहुत से लोगों को पता नहीं है, लेकिन विजय बहुत प्रतिष्ठित गैर-लाभकारी संगठन “द देवरकोंडा फाउंडेशन” के संस्थापक हैं, उन्होंने अप्रैल 2019 में युथ द फर्स्ट जॉब प्रोग्राम ’के साथ राष्ट्र के युवाओं के करियर को पुनर्जीवित करने में असाधारण योगदान के लिए इसे बनाया है।

फाउंडेशन ने अब तक , 17,723 मध्यम वर्गीय परिवारों को किराने का सामान और बुनियादी जरूरतों के साथ, 1.7 करोड़ रुपये खर्च करके सफलतापूर्वक सहायता प्रदान की है। हम में से हर कोई इस बात से अवगत है कि मध्यवर्गीय परिवार कैसे होते हैं, यह ऐसा तबका है जिसे व्यावहारिक रूप से मदद के लिए कोई नहीं होता है। इसलिए ऐसे समय में विजय जो खुद एक मध्यम-वर्गीय परिवार से हैं और वे काफी हद तक अवगत हैं, मध्यम वर्ग के लोगों को पर्याप्त मात्रा में आवश्यक और किराने के सामान के माध्यम से इस महामारी से निपटने में मदद करने का पूरा प्रयास कर रहे है।

विजय के फाउंडेशन ने पूंजी के शून्य अपव्यय द्वारा धन और दान के उपयोग को सावधानीपूर्वक तैयार किया है,  उन्होंने उन परिवारों के हर विवरण का सूक्ष्मता से आकलन किया है, जिन्होंने मदद के लिए उनसे संपर्क किया था। संगठन ने कॉरपोरेट्स से स्वेच्छाचारिता में मदद करने का आग्रह किया था जिसके बाद 535 लोगों ने इस महान नेक काम के समर्थन में हाथ बढ़ाया है और उन हजारों परिवारों की सफलतापूर्वक मदद की है जो इस  संकट के दौरान काफी प्रभावित हुए है ।

विजय के फाउंडेशन ने बिना किसी प्रचार के सभी परिवारों को मदद करने का जिम्मा उठाया है , उन्होंने कई परिवारों को पुनर्जीवित कर दिया है और लोगों को उनकी कठिनाइयों में मदद करने में विजय की सक्रिय भागीदारी बिना शर्त रही है वह भी किसी भी लाइमलाइट के बिना।  विजय की यह सोच और कार्य सराहनीय है क्यूंकि इस मध्यम वर्ग का कोई ज्यादा ख्याल नहीं करता है।  विजय ने अपने इस कार्य से सभी का दिल जीता है।

फाउंडेशन ने अब तक 17,723 मध्यम वर्गीय परिवारों को अपनी किराने का सामान और बुनियादी जरूरी सामान देकर सफलतापूर्वक, 1.7 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इस पहल के माध्यम से, 58,808 परिवारों को समय पर मदद मिली और 8,505 से अधिक स्वयंसेवकों ने इस सामुदायिक प्रयास में शामिल होने के लिए + 1.5 + करोड़ की पेशकश की।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading
Advertisement

ट्रेंडिंग

हिटमेकर बादशाह और फजिलपुरिया की जोड़ी लेकर आ रही है एक नया देसी गाना हरियाणा रोडवेज

दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

Published at

on

इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री  निर्विवादित हिटमेकर, बादशाह ने गायक फाजिलपुरिया के साथ मिलकर एक नए ग्रूवी ट्रैक को  कंपोज और परफॉर्म किया है, जिसका टाइटल  हरियाणा रोडवेज है और अब यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर  इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

 अपनी संगीतमयी धुनों को एक साथ समेटने के बाद,  ये  दोनों कलाकार हरियाणा रोडवेज के साथ एक और हिट ट्रैक देने के लिए तैयार हैं। पिछली बार इस जोड़ी ने मिलकर साल का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना बनाया था, और इस गाने में भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

बादशाह 2.0 के विचार के अनुरूप, प्रतिष्ठित रैपर क्षेत्रीय भाषाओं के साथ प्रयोग कर रहे हैं और हरियाणा रोडवेज के साथ यह सिलसिला जारी रखा है। इसके अलावा, फाजिलपुरिया और बादशाह हरियाणा से हैं और इसलिए यह गाना उनकी मिट्टी को श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

बादशाह का मानना है कि “

यह एक हरियाणवी गीत है, लेकिन हिंदी भाषी को भी यह गाना समझेगा । यह गाना जीवंत और एकदम देसी है। श्रोताओं ने अब तक मुझ पर खूब प्यार बरसाया है और मेरे प्रयोगों को अपनाया है और मुझे उम्मीद है कि  मेरे और  फ़ज़िलपुरिया द्वारा कि गई इस कोशिश का पूरा आनंद लेंगे। फाजिलपुरिया के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही शानदार अनुभव रहा। वह बहुत प्रतिभाशाली है। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं। “

गायक फाजिलपुरिया कहते हैं, ” बादशाह के प्रत्येक गाने के साथ मेरे दिल में उनकी इज्ज़त और भी बढ़ती जा रही है।

मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर एक बार इस शानदार गाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे यह गाना गाने में बहुत मज़ा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत लोगों को खूब पसंद आएगा।”

बादशाह द्वारा परफॉर्म और कंपोज़ किए गए इस गाने को रमन सिसोदिया ने लिखा है जिसे आवाज़ दी है फाजिलपुरिया ने। हरियाणा रोडवेज यह गाना सभी प्लेटफार्मों पर श्रोताओं और दर्शकों के लिए उपलब्ध है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने प्रशंसकों को व्यक्तिगत संदेश भेजकर रात अकेली है के ट्रेलर के प्यार के लिए धन्यवाद कहा

फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Published at

on

कुछ घंटों पहले, स्ट्रीमिंग ओटीटी पार्टनर नेटफ्लिक्स ने निर्देशक हनी त्रेहान की पहली थ्रिलर फिल्म रात अकेली है का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया। फिल्म इंटरनेशनल आइकन नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जटिल यादव नाम के एक स्टाइलिश और धांसू पुलिस वाले की भूमिका है, जिसका प्रीमियर 31 जुलाई, 2020 को किया गया होगा।

इस ट्रेलर में फिल्म की गजब की झलक दिख रही है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रशंसक इस मर्डर मिस्ट्री में अभिनेता के चित्रण की सराहना कर रहे हैं। अभिनेता को अपने सोशल मीडिया पर संदेश मिल रहे हैं। इसके अलावा, मीम्स और फैन आर्ट्स बनाए जा रहे हैं जो वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।

बदले में, नवाजुद्दीन खुद अपने प्रशंसकों और प्रशंसक क्लबों को व्यक्तिगत धन्यवाद संदेश भेज रहे हैं।

फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रात अकेली है का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने अपने बैनर रसवप (RSVP) मूवीज़ और मैकगफिन पिक्चर्स के तहत किया है।

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

जानिये ! क्या हुआ, जब पेरिस में सुशान्त सिंह राजपूत घूमने निकले, एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ !

जी हा सुशान्त और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

Published at

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा की जुड़ी हर बात, बिताए हुए उनके हर पल, फैन्स के लिए एक यादगार लम्हा बनकर रह गये हैं। आज वो होते, तो अपनी हर मस्ती और अनुभवों को बताते।

जिसमे सबसे अहम है ,पेरिस में उनके गाने ‘खुल के जीने का’ की शूटिंग। जी हा सुशान्त और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

डारेक्टर मुकेश छाबड़ा बताते हैं कि ” यह गीत फिल्म का एक अहम हिस्सा है , और इसे पेरिस शहर में शूट किया गया। हम सभी जानते हैं कि पेरिस एक पसंदीदा पर्यटन स्थल हैं। ये गाना जीने की खुशी के बारे में है। जिसे गाया अरिजीत सिंह और शाशा तृप्ति ,गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टचार्य ने और संगीत दिया हैं  ऐ आर रहमान ने”।

 मुकेश कहते हैं ” गाने की शूटिंग के लिए हम पेरिस के विभिन्न स्थानों पर गए और शॉट्स के बीच कलाकारों और क्रू ने पर्यटकों की तरह स्ट्रीट फूड का आनंद उठाया जैसे, चॉकलेट क्रेप्स मसालेदार शराब और गर्म चॉकलेट। जब हम मोंटमार्टे में शूटिंग कर रहे थे, तो विंटेज कार एसोसिएशनवाले उस दिन एक रैली निकाल रहे थे, हम इतने भाग्यशाली निकले कि हमारे गाने के बैक ग्राउंड में ये खूबसूरत रैली दिखाई गई हैं। इतना ही नही एक विंटेज गाड़ी का मालिक इतना उदार निकला कि उसने अपनी विंटेज कार में शूटिंग करने की इजाजत दे दी और फिर क्या सोने पर सुहागा !”

 मुकेश कहते हैं, ” पेरिस में शूटिंग की बहुत सारी खूबसूरत यादे हमारे पास है। हमने वहां ढेर सारी मस्ती की।खाने के शौकीन हम तीनो शहर के सबसे अच्छे जगह थे, जहां का भोजन बहुत लज़ीज़ था ,हमने सब कुछ ट्राय किया।  पास्ता से प्यार करने वाले सुशांत ने शहर के सभी बेहतरीन पास्ता को आजमाया।  पैकअप के बाद हम सबसे अच्छे भोजन के लिए सीधे शिकार पर निकल जाते थे। ”

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

Trending

>