Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

विद्या बालन की ‘शेरनी’ को अमूल से मिला ट्रिब्यूट!

टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है।

Published

on

vidya-balan-sherni-2
विद्या बालन की 'शेरनी'

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की हालिया रिलीज़, शेरनी अपनी रिलीज़ के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि हर कोई विद्या बालन अभिनीत इस फिल्म की प्रशंसा कर रहा है। और अब, अमूल इंडिया ने भी फिल्म के लिए एक शॉउत-ऑउट दिया है। अमूल ने अपने सोशल मीडिया पर विद्या बालन का एक कार्टून को साझा किया है, जिसमें विद्या बालन के हाथ में ब्रेड की एक स्लाइस है व दो शेरनियां पीछे खड़ी है और स्केच के ऊपर लिखा गया है ‘शेयर ना प्लीज! और नीचे ‘प्रोटेक्टेड फेरोसिसी’ लिखा गया है।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया,”#Amul Topical: Vidya Balan stars in human-animal film…”

https://www.instagram.com/p/CQYrAEWshxV/?utm_medium=copy_link

अपने अमूल टॉपिकल हैशटैग के तहत, वे सबसे अधिक ट्रेंडिंग विषयों के कार्टून साझा करते हैं, यही वजह है कि उन्होंने शेरनी को एक शॉउत-ऑउट दिया है क्योंकि हर कोई इस फ़िल्म के बारे में बात कर रहा है।

फिल्म से लेकर अभिनय, कहानी, निर्देशन सब कुछ दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से पसंद किया है। साथ ही, कैटरीना कैफ और दीया मिर्जा जैसी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की सराहना की है।

विद्या बालन के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है। अपने भीतर की शेरनी से मिलने के लिए आज ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखें फिल्म ‘शेरनी’!

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>