Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

शिल्पा शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म बाजीगर के 28 साल पूरे होने का जश्न मनाया।

फिल्म में अपने अभूतपूर्व काम के लिए, शिल्पा शेट्टी ने उस वर्ष फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकन भी हासिल किया था ।

Published

on

shilpa-shetty-nikamma
शिल्पा शेट्टी

By Jyothi Venkatesh

भारतीय सिनेमा ने 1993 की बाजीगर के साथ सबसे साहसी और ट्विस्ट प्लाट वाली फिल्म को देखा। प्रतिशोध की गाथा ने बॉक्स ऑफिस पर और आलोचकों की खिड़की पर एक बड़ी सफलता बन गई। जबकि फिल्म कई मायनों में परिभाषित कर रही थी, इसने दर्शकों को उनकी ब्लॉकबस्टर क्वीन – शिल्पा शेट्टी को उपहार के रूप में दिया!

शिल्पा शेट्टी ने पारंपरिक मार्ग को छोड़ शाहरुख खान और काजोल के साथ अपनी शुरुआत के लिए एक रोमांचक और पाथ ब्रेकिंग ड्रामा का विकल्प चुना। अपनी पहली पेशकश के साथ, अभिनेत्री एक सफल स्टार के रूप में सामने आई। उनके प्रदर्शन में मासूमियत और शो अपने नाम करने वाले करिश्मे ने उनके समय में एक के बाद एक हिट फिल्मे जैसे मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, रिश्ते, अपने, फिर मिलेंगे, धड़कन, और लाइफ इन ए मेट्रो के साथ राज किया।
अपनी यात्रा को याद करते हुए, शिल्पा शेट्टी ने बाजीगर से अपने इंस्टाग्राम पर एक असेंबल वीडियो पोस्ट किया। अभिनेत्री ने लिखा, “धन्यवाद! धन्यवाद! धन्यवाद !! पिछले 28 वर्षों में आपके सभी प्यार, समर्थन, प्रोत्साहन, चिंता, प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए! (अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा !)आप सभी को प्यार!” उन्होंने आगे कहा, “बधाई हो, #TeamBaazigar! यह कितना शानदार सफर रहा है। अगले 28 का इंतजार है।”

फिल्म में अपने अभूतपूर्व काम के लिए, शिल्पा शेट्टी ने उस वर्ष फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकन भी हासिल किया था । आज तक, पावरहाउस कलाकार की भूमिका दर्शकों के दिलो पर कायम है ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>