Connect with us

ट्रेंडिंग

सुशान्त के आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा के रोमांटिक गाने की एक झलक ,जिसमे सुशान्त, संजना को कह रहे हैं ‘तारे गिन’ !

मुकेश छाबड़ा दिल बेचारा के साथ एक निर्देशक के रूप में डेब्यू कर रहे हैं और फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने तैयार किया है।

Published

on

फिल्म दिल बेचारा का दूसरा सॉन्ग कल रिलीज के लिए तैयार है  गाने के  बोल हैं ‘तारे गिन’ .इस गाने की छोटी सी झलक देखकर  आप अपना दिल हार बैठेंगे । संगीत जो आपके दिल को छू लेगा,  और सुशांत की मुस्कुराहट  आपके दिल को चीर देगी जी हां फिल्म दिल बेचारा का रोमांटिक गाना जिसमें सुशांत  संजना से कह रहे हैं  ‘तारे गिन ‘.

 फिल्म के गाने को रिलीज करते हुए डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा कि ‘आप एक प्रेम गीत के बिना एक प्रेम कहानी नहीं बना सकते।  संगीत एक प्रेम कहानी का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होता हैं कॉलेज के माहौल को ध्यान में रखते हुए और मैंने इस गीत का चित्रण बहुत ही सरल रखा है तांकि ये गाना वास्तविक लग सके लेकिन खूबसूरत भी लगे “। इस गाने की शूटिंग जमशेदपुर के एक कॉलेज में हुई हैं। गाने को गाया है मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने।गाने को संगीत दिया है ए आर रहमान ने।

कुछ दिन पहले फिल्म दिल बेचारा के टाइटल गाने ‘दिल बेचारा फ्रेंड जोन का मारा ‘ में आपने सुशांत को थिरकते मस्ती करते और अपना दिल लुटाते देखा था.जो गाना लोगो को काफी पसंद भी आया। सोशल नेटवर्क पर इस गाने ने धूम मचा दी थी।

मुकेश छाबड़ा दिल बेचारा के साथ एक निर्देशक के रूप में डेब्यू कर रहे हैं और संजना सांघी भी फिल्म में लीड किरदार के रूप में अपनी शुरुआत करती हैं।  फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने तैयार किया है।

 दिल बेहरा को 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

>