Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

हिंदी फीचर फिल्म ‘जज्बात’ की घोषणा, प्री प्रोडक्शन जारी

निर्माता नीरज कुमार व लेखक- निर्देशक राजेश मीरा शर्मा इनदिनों कास्टिंग की प्रक्रिया फाइनल करने में जुटे हुए हैं।

Published

on

jazbat
जज्बात

बीते कुछ वर्ष मनोरंजन जगत के लिए किसी डिजास्टर से कम नही रहा। लेकिन इस वर्ष कुछ फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रौनक लाने में सफल रही। दर्शक पुनः थियेटर की ओर रुख करने लगे हैं जिसे देख छोटे बड़े तमाम फ़िल्ममेकरो का जोश थोड़ा हाई हुआ है। इस कड़ी में नीरज  कुमार एक हिंदी फीचर फिल्म जज्बात बनाने की घोषणा कर चुके हैं। फिल्ममेकर नीरज कुमार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘जज्बात’ के प्री-प्रोडक्शन पर जुट गए हैं। आयुष इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली, गाजियाबाद के कुछ लोकेशंस  फाइनल किये गए हैं अन्य लोकेशनो की तलाश जारी है। नीरज संदेशपरक फिल्मो के मास्टर माने जाते हैं।

नीरज व उनकी टीम इनदिनों अपने महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट ‘जज्बात’ की तैयारी में पूरी तरह से जुट गए हैं। पिछले दिनों इस फिल्म के लिए रेकी की गई थी जिसमे दिल्ली, गाजियाबाद के कुछ लोकेशनो को फाइनल किया गया। बाकी के लोकेशन अभी फाइनल किये जाने बांकी हैं। फ़िल्म के को- प्रोड्यूसर रेखा राय की माने तो फ़िल्म के एक अहम हिस्से की शूटिंग बिहार में भी की जाएगी। लेखक-निर्देशक राजेश मीरा शर्मा कहते हैं इस फ़िल्म की कहानी ओल्ड एज होम में जीवन जीने को मजबूर बुजुर्गों के तत्कालीन सामाजिक मुद्दे पर आधारित सत्य घटना से प्रेरित है। इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

इस फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में सुधीर कुमार का चयन हो चुका है। निर्माता नीरज कुमार व लेखक- निर्देशक राजेश मीरा शर्मा इनदिनों कास्टिंग की प्रक्रिया फाइनल करने में जुटे हुए हैं। यह फिल्म इसी वर्ष रिलीज होगी। नीरज की इस फिल्म में सामाजिक संदेशों की भरमार होगी। फ़िल्म में एसोसिएट प्रोड्यूसर मोहम्मद फैज व अब्दुल करीम उर्फ लकी हैं।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>