Connect with us

ट्रेंडिंग

हिटमेकर बादशाह और फजिलपुरिया की जोड़ी लेकर आ रही है एक नया देसी गाना हरियाणा रोडवेज

दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

Published

on

इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री  निर्विवादित हिटमेकर, बादशाह ने गायक फाजिलपुरिया के साथ मिलकर एक नए ग्रूवी ट्रैक को  कंपोज और परफॉर्म किया है, जिसका टाइटल  हरियाणा रोडवेज है और अब यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर  इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

 अपनी संगीतमयी धुनों को एक साथ समेटने के बाद,  ये  दोनों कलाकार हरियाणा रोडवेज के साथ एक और हिट ट्रैक देने के लिए तैयार हैं। पिछली बार इस जोड़ी ने मिलकर साल का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना बनाया था, और इस गाने में भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

बादशाह 2.0 के विचार के अनुरूप, प्रतिष्ठित रैपर क्षेत्रीय भाषाओं के साथ प्रयोग कर रहे हैं और हरियाणा रोडवेज के साथ यह सिलसिला जारी रखा है। इसके अलावा, फाजिलपुरिया और बादशाह हरियाणा से हैं और इसलिए यह गाना उनकी मिट्टी को श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

बादशाह का मानना है कि “

यह एक हरियाणवी गीत है, लेकिन हिंदी भाषी को भी यह गाना समझेगा । यह गाना जीवंत और एकदम देसी है। श्रोताओं ने अब तक मुझ पर खूब प्यार बरसाया है और मेरे प्रयोगों को अपनाया है और मुझे उम्मीद है कि  मेरे और  फ़ज़िलपुरिया द्वारा कि गई इस कोशिश का पूरा आनंद लेंगे। फाजिलपुरिया के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही शानदार अनुभव रहा। वह बहुत प्रतिभाशाली है। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं। “

गायक फाजिलपुरिया कहते हैं, ” बादशाह के प्रत्येक गाने के साथ मेरे दिल में उनकी इज्ज़त और भी बढ़ती जा रही है।

मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर एक बार इस शानदार गाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे यह गाना गाने में बहुत मज़ा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत लोगों को खूब पसंद आएगा।”

बादशाह द्वारा परफॉर्म और कंपोज़ किए गए इस गाने को रमन सिसोदिया ने लिखा है जिसे आवाज़ दी है फाजिलपुरिया ने। हरियाणा रोडवेज यह गाना सभी प्लेटफार्मों पर श्रोताओं और दर्शकों के लिए उपलब्ध है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading
Click to comment
>