Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

आगामी गीत ‘तेरे बीना’ की रिलीज़ से पहले, सलमान खान के लॉकडाउन इंटरव्यू का तीसरा भाग हुआ रिलीज़!

सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज़ में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज़ किया है

Published

on

अपने पिछले गीत ‘प्यार करोना’ की रिलीज़ के बाद, सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने अगले म्यूजिक वीडियो ‘तेरे बीना’ की घोषणा की है। यह उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज था क्योंकि उन्होंने पहले गाने के बाद दो और गाने लॉन्च करने का वादा किया था। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माए गए इस लव सॉन्ग को उनके पनवेल फार्महाउस में सरकार द्वारा जारी किए गए सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों के तहत शूट किया गया है। ‘तेरे बीना’ का टीज़र कल रिलीज़ होने वाला है और यह पहली बार है जब दोनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के बाद एक साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे है।

वीडियो के इस हिस्से में वलूचा डिसूजा, सलमान खान का इंटरव्यू ले रही हैं जहां सुपरस्टार ने हाईलाइट करते हुए बताया कि कैसे वह 15 साल की उम्र से काम कर रहे है और यह अब तक का सबसे लंबा दौर है जब वह एक औपचारिक वातावरण में काम नहीं कर रहे है। साथ ही, सलमान ने सोशल मीडिया पर सक्रिय होने और अपने यूट्यूब चैनल के बारे में भी बात की है और बताया कैसे वह पास के गाँवों में 2500 परिवारों को भोजन और अन्य संसाधनों के साथ मदद करने की कोशिश कर रहे है और आने वाले सप्ताह में भी वे फिर से ऐसा करने वाले है।

सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज़ में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है। यह सलमान खान के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल रिलीज़ किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>