Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

करीना कपूर और उनकी गर्ल गैंग अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!’ की रील लाइफ गर्ल गैंग देखने के लिए है उत्साहित!

इन चार युवतियों के रोमांचक सफ़र के माध्यम से, धमाकेदार दूसरे सीज़न के लिए तैयार हो जाइए!

Published

on

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ‘फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!’ के पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, दूसरे सीज़न के प्रति उत्सुकता अपने चरम पर है। यहां तक कि इंडस्ट्री के प्रमुख नाम भी 10 एपिसोड की इस श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो 17 अप्रैल, 2020 से अमेज़न पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।

सोशल मीडिया पर एक मजेदार बातचीत में, करीना कपूर खान ने अपनी ग्लैमरस गर्ल गैंग की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए निश्चित रूप से अपनी उत्सुकता व्यक्त की है। अभिनेत्री ने पोस्ट करते हुए लिखा,”We’ve gone from a table for 4 to 4 different tables

Can’t deal with being away from my #GirlGang for thisss long   #ThrowbackThursday”.

इस पर, अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने हैंडल पर जवाब देते हुए लिखा,”y’all deserve a separate show.” जिस पर करीना कपूर लिखती है, “I know where you are headed – you’re suggesting four more shots please season 3, right?”.

सच में, यह गर्ल गैंग हम सभी की तरह, इस रील लाइफ गर्ल गैंग के लिए उत्साहित है। इस बातचीत ने निश्चित रूप से सीजन 2 की रिलीज के प्रति हमें अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

‘फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!’ रंगिता प्रीतीश नंदी द्वारा निर्मित और प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड सीजन 2 द्वारा निर्मित है जिसे नूपुर अस्थाना ने निर्देशित किया है। अमेज़न मूल श्रृंखला फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू के साथ प्रितिक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपालम, सिमोन सिंह और अमृता पुरी नज़र आएंगी। यह एक लोकप्रिय शो है जिसे पूरे देश में पसंद किया जाता है।

इन चार युवतियों के रोमांचक सफ़र के माध्यम से, धमाकेदार दूसरे सीज़न के लिए तैयार हो जाइए!

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>