Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

फिल्म निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपने डेब्यू नॉवेल ‘मैपिंग लव’ की रिलीज को इस वजह से टाला!

यह नॉवेल पहले 21 मई को रिलीज़ होने के लिए निर्धारित किया गया था, जिसे फिलहाल रोक दिया गया है।

Published

on

ashwiny-iyer-tiwari
फिल्म निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी

अनुभवी फिल्म निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक टीज़र साझा करने के साथ अपने पहले नॉवेल ‘मैपिंग लव’ की घोषणा की थी। लेकिन अब उन्होंने हालिया महामारी की स्थिति के कारण अपने उपन्यास की रिलीज़ को टाल दिया है। यह नॉवेल पहले 21 मई को रिलीज़ होने के लिए निर्धारित किया गया था, जिसे फिलहाल रोक दिया गया है। ऐसे में अश्विनी ने अपने सोशल मीडिया पर अपना आधिकारिक बयान साझा किया है। अश्विनी ने पुस्तक के सार को सही ढंग से पकड़ते हुए, एक सुंदर टीज़र के साथ पुस्तक की घोषणा की थी।

वह लिखती हैं, “उन शब्दों को सेलिब्रेट कर रही हूँ, जो मैंने एक बुक स्टोर की खुशबू में लिखे हैं। एक सुंदर किताब के साथ आये बॉक्स के खुलने की खुशी, जिसमें बयां करने के लिए एक कहानी है। अपनी फिल्मों की तरह, मैंने भी इसी तरह का सपना देखा था। पुस्तक प्रेमियों के बीच अध्यायों को पढ़ना और आप सभी को मेरी खुशी का हिस्सा बनाना है। लेकिन मेरे जीवन की यात्रा हमें सरप्राइज देती है और इस कठिन वक़्त में मैं 21 मई, 2021 को अपना पहला उपन्यास ‘मैपिंग लव’ रिलीज़ करना सही नहीं समझती, जब इस विश्वासघाती वायरस से इतने सारे इंसान प्रभावित हैं। मैंने एक सामान्य दिन पर उज्ज्वल चेहरे देखने के लिए समय सही होने तक इंतजार करने का फैसला किया है और हम एक बार फिर कला के सभी सुंदर रूपों का आनंद ले पाएंगे। सभी को ढ़ेर सारा प्यार। अपना और अपने प्रियजनों का ख्याल रखें। -अश्विनी अय्यर तिवारी”

लिंक: https://www.instagram.com/p/CN6lwDopJvU/?igshid=oa28al33ya2x

उपन्यास का टीज़र रूपा पब्लिकेशंस द्वारा उनके सोशल मीडिया पर जारी किया गया था, जिसे उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था,”हम इस बात से रोमांचित हैं कि हम पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के डेब्यू उपन्यास, ‘मैपिंग लव’ को मई 2021 में प्रकाशित करेंगे। भारत के लुभावने जंगलों में स्थापित, अंतर्मन की कहानियों के साथ यह मोहक कहानी आपका दिल छू लेगी।

एक कलाकार, लेखक और फिल्म अश्विनी, उनकी फिल्में ‘निल बट्टे सन्नाटा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘घर की मुरगी’, ‘पंगा’ मनोरंजक होने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर करती हैं। ”

https://www.instagram.com/p/CLI-fEdBkS9/?igshid=1ku9jzc4h6moa

अश्विनी पिछले काफी समय से किताब पर काम कर रही थीं और इसे ऐसे समय में जारी करना चाहती है जब स्थिति बेहतर हो व चारों ओर अधिक खुशी हो। अतीत में अश्विनी का काम खूबसूरती से पिरोई गई कहानियां रही हैं। नॉवेल के प्यारे टीज़र और उनके लिखने की कला के कारण, श्रोताओं को इस नॉवेल का बेसब्री के साथ इंतजार है। साथ ही, अश्विनी अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट, ‘फाडू’ के साथ ओटीटी स्पेस में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>