Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

6 साल बाद अर्जुन कपूर ने औरंगजेब को किया याद

अर्जुन कपूर ने फिल्म औरंगजेब को छः साल बाद किया याद

Published

on

Arjun-Kapoor-on-Sandeep-delay

डियाज़ मोस्ट वांटेड से चर्चे में चल रहे अर्जुन कपूर अचानक अपनी 6 वर्ष पुराने फिल्म औरंगजेब (2013) की अतुल सभरवाल द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म को याद किया है। फ़िल्म में अर्जुन कपूर, साशा आघा, स्वरा भास्कर को मुख्य भूमिका में देखा गया था। यशराज बैनर की फ़िल्म औरंगज़ेब ताकत, भ्रष्टाचार, धोखेबाज़ी और अपराध की कहानी है। इस फिल्म में आर्य फ़ोगट एक पुलिस अफ़सर है। उसे बचपन से उसके चाचा डीसीपी रविकांत फ़ोगट ने पाला है। उसके पिता विजयकांत फोगट भी एक पुलिस अफ़सर थे, लेकिन वो एक अपराधी यशवर्धन सिंह को गिरफ़्तार करना चाहते थे। सबूतों के अभाव में वो ऐसा नहीं कर पाते।

2013 में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खाश नहीं कर सकी फिर भी यह बिजनेस के हिसाब से बुरा नहीं माना जा सकता है। 20 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 23 करोड़ रूपए की कमाई की थी। कुछ भी हो अब यह फिल्म अपने 6 वर्ष पूरा कर चुकी है। इस उपलक्ष में अर्जुन कपूर नें इस फिल्म को यद् करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक उछलता-कूदता हुआ चलचित्र साझा किया है जिसमें उनके लगभग पांच से छः रूप को देखा जा सकता है।

 

अर्जुन कपूर अभी अपनी आगमि फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के लिए चर्चा में हैं। इंडियाज़ मोस्ट वांटेड को इसी महीने 24 तारीख को रिलीज़ की जनीं है। ऐसा माना जा सकता है कि इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर और उनकी पूरी टीम काफी उत्साहित नज़र आ रही है। अब देखने की बात यह होगी कि यह 24 मई 2019 इनके लिए कैसा साबित होता है।

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

Continue Reading
Advertisement
>