Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

फिल्म 83 में दिखेगी रणवीर सिंह और प्रीतम की जुगलबंदी

रणवीर सिंह फ़िलहाल दिल्ली में हैं और वह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव से प्रशिक्षण ले रहे हैं।

Published

on

Ranveer-Singh-new-song

This article is also available in: English (English)

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई है। इस फिल्म पर फिल्म जगत से लेकर क्रिकेट जगत तक सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 विश्वकप जीत पर आधारित है और इसमें कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं। रणवीर इस अभिनय के लिए इन दिनों मैदान पर खूब पसीना भी बहा रहे हैं। हालाँकि अब खबरें रणवीर को लेकर नहीं, बल्कि संगीतकार और गायक प्रीतम को लेकर चल रही हैं। प्रीतम को इस फिल्म के संगीत की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर अपने प्रशंसकों के बीच शेयर की है। जिसमें रणवीर सिंह, प्रीतम और कबीर खान की तिकड़ी एक साथ नज़र आ रही है। रणवीर ने इस तस्वीर के साथ लिखा, “हमें सबसे बेहतरीन सितारा मिल गया, प्रीतम दा आपका हमारी फिल्म 83 से जुड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है, चलिए कोई गीत बनाया जाए और उसे यादगार बनाया जाए।

हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह फ़िलहाल दिल्ली में हैं और वह कपिल देव से प्रशिक्षण ले रहे हैं। वह अपने इस किरदार को निभाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं और जिसके लिए रणवीर खूब मेहनत भी कर रहे हैं। फिल्म 83 के साथ प्रीतम के जुड़ने का अर्थ है कि इस फिल्म के गीत भी दमदार होने वाले हैं, इसमें कोई शक नहीं है। यह फिल्म अगले वर्ष 10 अप्रैल को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। दर्शकों के साथ-साथ हमें भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। अब फिल्म के परदे पर आने के बाद ही पता चल पायेगा कि रणवीर सिंह का अभिनय कितना दमदार है। बहरहाल इस फिल्म से जुड़ी कोई खबर आती है, तो उसे हम आपके सामने ज़रूर लायेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>