Connect with us

ट्रेंडिंग

‘#मी टू’: तनुश्री दत्ता के बयान पर अजय देवगन ने दी सफाई

तनुश्री दत्ता के बयान पर अजय देवगन ने लोगों के सामने रखी अपनी प्रतिक्रिया

Published

on

Ajay-Devgn-in-Bhuj-The-Pride-Of-India

This article is also available in: English (English)

 बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन वैसे तो किसी भी विवाद में नहीं पड़ते हैं। बड़े ही शालीन मिजाज़ वाले अजय देवगन को अब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के बयानों का जवाब देना पद रहा है। दरअसल अजय देवगन इस समय अपनी फिल्म दे दे प्यार दे  को लेकर काफी चर्चे में हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ‘#मी टू’ के चपेटे में लिए गये अभिनेता आलोक नाथ भी हैं, जिन पर यौनशोषण  का आरोप लग चुका है। इसी वजह से आलोक नाथ काफी चर्चे में भी बने हुए थें। आज भी यह मुद्दा काफी टूल पकड़ा हुआ है। तनुश्री दत्ता नें अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म दे दे प्यार दे  में एक  आलोक नाथ साथ काम करने के लिए विरोध जताया है।  

 
इससे पहले अजय देवगन ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वे “महिलाओं के शोषण करने वालों के साथ कभी खड़े नहीं होंगें”। जोकि आलोक नाथ इस फेहरिस्त में शामिल थे, तो यह सवाल उठाना लाज़मी ही था। अब इस सवाल के जवाब में बॉलीवुड से सिंघम अजय देवगन नया पने बचाव में मीडिया से बात करते हुए कहा कि “जब मी टू मूवमेंट शुरू हुआ था अब मेरे साथ  के लोगों को मैंने कहा था कि मैं हर महिला का सम्मान करता हूँ और उनके साथ शोषडकरने वालों का साथ कभी नहीं दूंगा और आज भी मैं उसी बयान पर खड़ा हूँ” लेकिन आप को जानना चाहिए कि “फिल्म 2018 में रिलीज़ होनी थी और फिल्म की शूटिंग भी कत्म हो चुकी थी, आलोक नाथ नें पिछले साल मनाली में शूटिंग कर ली थी। 40 दिनों कि शूटिंग में सभी के अपने-अपने सेक्टर अलग कर दिए गये थे।” 
 
अजय देवगन कि हाल ही में आई फिल्म टोटल धमाल  धमाल ने भारतीय सिने परदे पर क्या खूब कमाल किया हैं, वहीँ अब इनकी आगामी फिल्म दे दे प्यार दे  काफी शुर्खीयों में देखी जा रही हैं। अब देखनें की बात यह होगी कि अजय देवगन कि यह आगमी फिल्म अपनें दर्शकों को मोहित करने में कितना कामयाब होती है, और अब इसमें ‘#मी टू’ का लगा तड़का लोगों को कितना प्रभावित करता है।  

>