Connect with us

ट्रेंडिंग

खिलाड़ी से ब्रूस ली बने अक्षय कुमार

एक विज्ञापन में ब्रूस ली के अवतार में दिखे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार

Published at

on

Akshay-Kumar-Laxmmi-Bomb

अक्षय कुमार की चर्चाएँ तो चलती ही रहती हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार चुनावी मुद्दों के लिए काफी चर्चे में थे, लेकिन आज तो ऐसा कुछ भी नही है। अक्षय कुमार ने हाल ही में एक विज्ञापन को शूट किया है जिसमें वे ब्रूस ली के अवतार में नज़र आ रहे हैं।

अक्षय कुमार का यह वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। वैसे इनके इस विज्ञापन में इनकी ही फिल्म चांदनी चौक टू चाइना की एक झलक देखी जा सकती है। जिस तरह से फिल्म में वे सब्जियों के साथ कुंफू करते देखे गए थे ठीक इसी तरह इस विज्ञापन में अक्षय नारियल को काटते नज़र आ रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि अक्षय कुमार को उछलना-कूदना काफी पसंद है। तभी तो अक्षय कुमार की लगभग हर फिल्म में उनका स्टंट देखने को ही मिलता है।

 

हम अक्षय के विवादों की बात करें तो पिछले दिनों अक्षय कुमार अपनीं नागरिकता को लेकर काफी चर्चे में थे, जिसकी वजह से उनको जनता के द्वारा काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, पर आज अक्षय कुमार का यह विज्ञापन शूट काफी अच्छा और मज़ेदार दिख रहा है। इस वीडियो को आप को भी देखने की ज़रूरत है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

Continue Reading
Loading...

ट्रेंडिंग

भारत के निर्माता निखिल नमित की पत्नी हुई घायल !

सूत्रों के मुताबिक ‘भारत’ के निर्माता निखिल नमित की पत्नी हुई घायल !

Published at

on

इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत की चर्चाएं खूब ज़ोरों से है। इस फिल्म का प्रचार और प्रसार भी खूब ज़ोरों से चल रहा है। इस फिल्म से जुडी सूचनाएं आए दिन हमें सुनाने को मिलती हैं, जो काफी रोचक होती हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया था।

इस फिल्म से जुडी एक ऐसे ही खबर से हम आप को रूबरू कराना चाहते हैं जो काफी रोचक है, यूँ कहें तो यह कुछ बुरी ख़बरों में से एक है। दरअसल फिल्म के निर्माता निखिल नामित की पत्नी का 23 मई को एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद उनको मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

यह फिल्म इसी वर्ष ईद एक मौके पर रिलीज़ होनीं हैं, इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरिना कैफ, दिशा पटानी को भी अहम् भूमिका में देखा जा सकता हैं। वहीँ इस फिल्म को निर्देशित करने का काम अली अब्बास जफ़र ने किया है। अब जो कि फिल्म का गाना कल रिलीज़ किया जाना है हम उम्मीद करते हैं कि यह सभी को काफी पसंद आएगा।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

Continue Reading

ट्रेंडिंग

हैप्पी बर्थडे करण जौहर

करण जौहर के जन्मदिन पर ढेरो शुभकामनाएं

Published at

on

करण जौहर ने अपने जीवन काल के 47 वर्ष पूरे कर लिए हैं। करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बहुत-सी फिल्मों का निर्माण किया है। ऐसा माना जाता है कि अपना फ्रेंच कोर्स खत्म करने के बाद करण पेरिस से जन संचार में एक डिग्री प्राप्त करना चाहते थे, लेकिन उनके मित्र आदित्य चोपड़ा ने उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के लिए पूछा और जौहर ने हाँ कह दिया। ऐसा माना जाता है कि इसके बाद उनकी पूरी ज़िन्दगी ही बदल गई। इस फिल्म ने 1998 के फिल्म फेयर अवार्ड मे 8 पुरस्कार जीते। इनमे से सर्वश्रेष्ठ फिल्म और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के पुरस्कार भी थे।

करण जौहर की दूसरी निर्देशित फिल्म 2001 की पारिवारिक ड्रामा फिल्म , कभी खुशी कभी गम यह फिल्म भी बहुत सफलता से चली और् इस फिल्म ने 5 फिल्मफैयर अवार्ड जीते। इन दोनो फिल्मों के बाद करण ने निर्देशन को थोडी देर के लिए छोड कर कई फिल्मो का उत्पादन और लेखन किया जैसे कि कल हो ना हो और काल। उन्होने अपने पिता की फिल्म,अग्निपथ का रीमेक भी बनाया और कहा जा रहा है कि वे दोस्ताना 2 का भी उत्पादन करेंगे। वे ‘कॉफी विथ करण ‘ नाम के शो के होस्ट है जिसमे वह बॉलीवुड और भारत की ग्लैमर की दुनिया से प्रसिद्ध हस्तियों का इंटरव्यू करते है। अब इस शो का चौथा सीज़न चल रहा है।

हम आप को बता दें कि करण जौहर के जन्मदिन के अवसर पर फिल्मीं हस्तियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया है, जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान ने सबसे पहले शिरकत किया। इस पार्टी समारोह में करीना कपूर, शैफ अली खान, करिश्मा कपूर, रणवीर-दीपिका, फराह खान जैसे बड़े फिल्मीं दिग्गज ने भी शिरकत किया। उनके जन्मदिन के अवसर पर फिल्मीं सितारों ने अपने ट्वीटर हैंडल के ज़रिए बधाईयां अर्पित की है। हम आप को करण जौहर के जन्मदिन पर सितारों के द्वारा किये हुए ट्वीट से रूबरू करते हैं।

 

इस तरह तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

Continue Reading

ट्रेंडिंग

लोकसभा परिणाम : बाज़ीगर ने दी बड़े बाज़ीगर को बधाई

लोकसभा चुनाव का परिणाम लगभग आ ही चुका है देश के 542 सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी ने कुल 350 के आकड़े को छुआ है

Published at

on

लोकसभा चुनाव का परिणाम लगभग आ ही चुका है देश के 542 सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी ने कुल 350 के आकड़े को छुआ है जो भारत में ऐसा पहली बार हुआ है। मोदी जी की इस जीत को फिल्मीं सितारों ने भी खूब सराहा है।

वैसे भी भारत के लोकतंत्र का यह एक चुनाव ऐसा था, जिसमें फिल्मीं हस्तियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया है। मुंबई से लेकर उत्तर प्रदेश और देश के बहुत सारे राज्यों में भी फिल्मीं सितारों का दबदबा था।

 

हम आप को बता दें कि इस चुनाव में फिल्मीं सितारे सबसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी से ही चुनाव मैदान में देखे जा सकते हैं। ऐसा कभी भी नहीं हुआ कि किसी चुनाव में इतने फिल्मीं सितारे बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिए हों वो भी सत्ताधारी पार्टी की तरफ से।

अब बीजेपी और मोदी के इस प्रचंड बहुमत को देख कर लोग दुनिया भर से बधाईयां दे रहे हैं, लेकिन अब यह बधाई कुछ खाश तरीके की है। हम आप को बता दें कि बॉलीवुड के खान शाहरुख़ खान ने अब पीएम मोदी को बधाई दिया है। उस पर अब पीएम ने भी जवाब दिया है।

 

इस तरह तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

Continue Reading
Advertisement

Trending

>