Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘मिशन मंगल’ का नया पोस्टर

एक कहानी जिसने भारतीय स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी है। 18 जुलाई को मिशन मंगल के ट्रेलर के लिए तैयार हो जाइए- अक्षय कुमार

Published

on

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त 2019 को रेलिक्स होने जा रही है। यह फिल्म अक्षय के मुताबिक एक अलग विषय पर है। ऐसा माना जा रह है कि अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इससे पहले अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ करते हुए यह जानकारी दी थी कि इस फिल्म का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज़ किया जायेगा। एक बार फिर अक्षय कुमार ने मिशन मंगल का एक नया पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल के ज़रिये साझा किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ-साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू को भी देखा जा सकता है। इस पोस्टर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “एक कहानी जिसने भारतीय स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी है। 18 जुलाई को मिशन मंगल के ट्रेलर के लिए तैयार हो जाइए।”

इस फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी अंतरिक्ष में भारत द्वारा मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित है। इस मिशन की सफलता को पूरे देश ने एक उत्सव की तरह मनाया था। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस मिशन को अंजाम देने के लिए किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था, शायद ही किसी को पता होगा।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी को मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है। ऐसा माना जा रह हैं कि अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर काफी भावनात्मक देखे जा रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने पहले पोस्टर को आने से पहले ही ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि इस फिल्म में अक्षय कुमार ने काम क्यों किया है। यह एक लम्बा-चौड़ा लेख था जो काफी भावनात्मक था। अब दर्शकों को इंतज़ार है तो अक्षय के मिशन मंगल का !

Advertisement
>