Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

मई में शुरू होगी सड़क 2 की शूटिंग

आलिया भट्ट फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म कलंक की रिलीज़ को लेकर व्यस्त हैं।

Published

on

90 के दशक में आई सुपर हिट फिल्म सड़क के सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म मेकर्स के अनुसार आलिया भट्ट मई महीने से सड़क 2 की शूटिंग शुरू करेंगी। आलिया फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म कलंक की रिलीज़ को लेकर व्यस्त हैं। इसके रिलीज़ होते ही वह अपना सारा ध्यान अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में लगाएंगी। इस फिल्म में पहली बार पिता और बेटी एक साथ काम करने वाले हैं। सड़क 2 में आलिया, आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट में नज़र आने वाली हैं। फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री पहले से ही सुर्ख़ियों में है।

खबरों के अनुसार, मई महीने से आलिया इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी और बाद में फिल्म के बाकी कलाकार भी शूटिंग में शामिल हो जायेंगे। सड़क 2 में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। उनके अलावा पूजा भट्ट के भी इस फिल्म में अभिनय करने की खबरें हैं।अगर ऐसा होता है, तो यह आलिया और पूजा भट्ट की एक साथ पहली फिल्म होगी। इनके अलावा फिल्म में संजय दत्त भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म सड़क का सीक्वल है इसलिए इसकी घोषणा के बाद से ही इसे लेकर फ़िल्मी गलियारों में काफी चर्चाएं होती रही हैं। जैसे ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाती है, तो इससे सम्बंधित और भी बातें सामने आएँगी और ये सभी बातें हम आपको अपनी वेबसाइट द्वारा पहुंचाते रहेंगे।

हाल ही में आलिया ने अपने पिता की फिल्म सड़क 2 में गीत गाने की भी बात कही थी। आलिया इस फिल्म के एक गीत में अपनी मधुर आवाज़ देने वाली हैं। आलिया इससे पहले ‘समझावां’ गाने में भी अपनी आवाज दे चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब देखने वाली बात होगी कि आलिया इस फिल्म में और क्या-क्या करती हैं। बहरहाल यह बात तो साफ़ है कि फिल्म दमदार होने वाली है और दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए अभी से बेताब नज़र आ रहे हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही ताज़ा तरीन खबरों को पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>