Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

फिल्म “गुलाबो-सिताबो” में बिग बी संग दिखेंगे आयुष्मान खुराना

Published

on

Ayushmann-Khurrana-Amitabh-Bachchan

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और फिल्मकार सुजीत सरकार हाल ही में एक साथ नज़र आये थे। खबरें थीं कि वह एक बड़े प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करने वाले हैं। अब इस फिल्म का नाम भी सामने आ गया है, जो कि गुलाबो-सिताबो है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना भी नज़र आने वाले हैं।

सुजीत सरकार ने आज (15 मई) इस फिल्म की घोषणा की। इस फिल्म के ज़रिये पहली बार दर्शकों को परदे पर बिग बी और आयुष्मान खुराना की जोड़ी देखने को मिलेगी। आयुष्मान की भी ख्वाहिश थी कि वह किसी फिल्म में बिग बी के साथ काम करे। अब आखिरकार उनकी यह ख्वाहिश पूरी होती हुई दिखाई दे रही है। जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म होगी। रोनी लाहिरी और शील कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं। इस वर्ष नवम्बर में यह फिल्म परदे पर दस्तक देगी।

आयुष्मान खुराना की बात की जाए, तो वह फ़िलहाल फिल्म बाला की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा हाल ही में यह भी घोषणा हुई है कि उनकी हिट फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल भी बनने वाला है। दूसरी ओर अगर अमिताभ बच्चन की बात करें, तो वह फ़िलहाल इमरान हाशमी संग फिल्म चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं। बहरहाल गुलाबो-सिताबो की घोषणा के बाद दर्शक भी बिग बी और आयुष्मान खुराना को एक साथ परदे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हो चुके हैं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>