Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

जिस्म चले जायेंगे लेकिन चेहरे ज़िंदा रहेंगे -अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अगली फिल्म “चेहरे” की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बिग बी संग इमरान हाशमी भी नज़र आने वाले हैं।

Published

on

photo: @SrBachchan twitter

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अगली फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बिग बी के संग इमरान हाशमी भी नज़र आने वाले हैं। यह पहला मौका है जब किसी फिल्म में बिग बी और इमरान हाशमी एक साथ अभिनय करते दिखाई देंगे। इसके अलावा बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहते हैं। उन्होंने इस फिल्म के शीर्षक को लेकर एक टिप्पणी की है।

बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म चेहरे को लेकर एक टिप्पणी की है। उन्होंने लिखा, “ज़मीन, आसमान, उजाले, अंधेरे ज़िंदा रहेंगे, जिस्म चले जायेंगे लेकिन चेहरे ज़िंदा रहेंगे।” अपने इस ट्वीट को उन्होने फिल्म के निर्देशक रुमी जाफ़री को टैग किया है। बिग बी अपने ट्वीट में अक्सर जीवन से जुड़ी बातें लिखते हैं। इस बार भी बिग बी ने यही बताने की कोशिश की है कि इंसानी जिस्म वक़्त के साथ मिट जाते हैं, लेकिन लोगों के जेहन में उनके चेहरे सदा जीवित रहते हैं।

हम आपको बता दें कि बिग बी आज 76 वर्ष की उम्र में भी थकान को खुद से दूर रखना पसंद करते हैं। वह लगातार फ़िल्में कर रहे हैं और इस सुनहरे सफर में वह कभीं रुकना नहीं चाहते। आज उनके प्रशंसक विश्वभर में मौजूद हैं। इस चाहत को उन्होंने खरीदा नहीं है बल्कि अपनी मेहनत और ईमानदारी से कमाया है। फिल्मों की बात करें, तो आज उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर उन्होने काम भी शुरू कर दिया है। फ़िलहाल बिग बी चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं और उसके बाद वह सुजीत सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>