Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

पुलवामा में शहीद जवानों के परिवारों की अमिताभ बच्चन ने की वित्तीय मदद

शहीद जवानों के परिवारों की मदद से पहले बिग बी ने बिहार के 2100 किसानों का भी कर्ज माफ़ किया।

Published

on

14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। उस समय बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने यह वादा किया था कि वह इन शहीद जवानों के परिवार की वित्तीय मदद करेंगे। अब उन्होंने अपना वह वादा पूरा कर दिया है। अपने घर ‘जनक’ में उन्होंने 40 जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद की है।

बिग बी ने अपने ब्लॉग से कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, “मैंने आज अपना एक और वादा पूरा किया है, मेरी यह विश थी कि मैं उन 40 जवानों के परिवार की कुछ वित्तीय मदद कर सकूँ, आज सीआरपीएफ के उच्च अफसरों की उपस्थिति में उन बहादुर जवानों के परिवारों की कुछ मदद की है।” बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी यही बात कही, उन्होंने लिखा, “जो सोचा था, जो कहा था, वो आज पूरा हुआ, देश के रक्षक को जो देना था दिया, संतुष्टि न कहना इसे, उदाहरण बन सकें यदि हम, तो प्रफुल्लित होवे हिया।

हम आपको बता दें कि बिग बी देश के जवानों के अलावा देश के श्रमिक किसानों की भी वित्तीय मदद करते रहे हैं। शहीद जवानों के परिवारों की मदद से पहले बिग बी ने बिहार के 2100 किसानों का कर्ज माफ़ किया। इससे पहले भी उन्होंने उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों और महाराष्ट्र के 350 किसानों का कर्ज चुका के उनकी मदद की थी।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>