Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

फिल्म ‘तेरा यार हूँ मैं’ में नहीं दिखेंगे अमिताभ बच्चन !

यह एक द्विभाषी फिल्म है, जो कि तमिल के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज़ की जायेगी।

Published

on

Amitabh Bachchan

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 76 वर्ष की आयु में भी लगातार फ़िल्में कर रहे हैं और वह चाहते हैं कि वह इसी तरह काम करते जाएँ। हाल ही में परदे पर आई फिल्म बदला में उनके अभिनय को हमेशा की तरह दर्शकों ने खूब सराहा। बिग बी के पास फ़िलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। उन्होंने फिल्म झुंड की शूटिंग खत्म की और फिर तेरा यार हूँ मैं की शूटिंग शुरू की थी। लेकिन अब हमें मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया है।

सिने ब्लिट्ज़ को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, बिग बी ने इस फिल्म की शूटिंग एक सप्ताह करने के बाद यह फिल्म छोड़ दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म मेकर्स को फिरसे स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए कहा गया है और उसके बाद वह वापस बिग बी के पास फिल्म को लेकर अप्रोच कर सकते हैं। सूत्र ने बताया, “स्क्रिप्ट को लेकर कुछ समस्या है, जो कि बच्चन जी को पसंद नहीं आया है, इसके लिए स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने की बात कही गई है।”

हम आपको बता दें कि फिल्म तेरा यार हूँ मैं का निर्देशन तमिलवानम कर रहे हैं। ओम प्रकाश भट्ट, सुजोय शंकरवार और एमी त्रिवेदी इस फिल्म के निर्माता हैं। यह एक द्विभाषी फिल्म है, जो कि तमिल के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज़ की जायेगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>